TVS मोटर्स लॉन्च करेगा नई Apache RTR 160 4V सीरीज़

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 07:51 PM (IST)

ऑटो डेस्क : TVS मोटर्स द्वारा शुक्रवार को अपनी नई Apache RTR 160 4V सीरीज की मोटरसाइकिलों को लॉन्च करने की घोषणा की गई है। कंपनी द्वारा TVS Apache RTR 160 4V स्पेशल एडिशन मॉडल को भी पेश किया है। इस एडिशन की कीमत 1,21,372 रुपये है,और यह एडिशन तीन रंगों- Racing Red, Metallic Blue and Knight Black में मिलेगा। त्योहारी सीजन से पहले नई मोटकसाइकिल की लॉन्च से कंपनी की सेल्स में वृध्दि होने का भी अनुमान है।

कंपनी द्वारा इस स्पेशल एडिशन में एक खास कलर थीम और स्पोर्टी बॉडी डिकल्स दी गई है। और साथ ही मैट ब्लैक कलर थीम के साथ रेड अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं। इसके इलावा इसमें नया सीट पैटर्न,नया हैडलैंप, एडजस्टेबल क्लच और ब्रेक लीवर दिया गया है जो कि इसे और अच्छा बनाते हैं। इसके इलावा इसमें तीन राइडिंग मोड्स- अर्बन, स्पोर्ट और रेन भी दिए गए हैं।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, टीवीएस मोटर कंपनी के हेड मेघश्याम दिघोले ने कहा कि TVS Apache RTR 160 4V  सीरीज़ की मोटरसाइकिलें हमेशा से ही हमारे आकांक्षी ग्राहकों की बढ़ती उम्मीदों पर खरी उतरती हैं और रेसिंग के लिए अत्याधुनिक तकनीक प्रदान करती हैं। हमें TVS Apache RTR 160 4V सीरीज़ की मोटरसाइकिलों की उन्नत रेंज पेश करते हुए खुशी हो रही है, जो अपनी श्रेणी में प्रथम श्रेणी की विशेषताओं की पेशकश करती है। हम TVS Apache RTR पेश करने के लिए भी उत्साहित हैं। 160 4वी स्पेशल एडिशन, जो टीवीएस अपाचे सीरीज के उत्पाद पोर्टफोलियो की तारीफ करता है, टीवीएस मोटर कंपनी की प्रीमियम टू-व्हीलर पेशकश को और मजबूत करता है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News