लॉन्चिंग से पहले सामने आई Toyota Hilux के बारे में डिटेल्स

punjabkesari.in Tuesday, Jan 11, 2022 - 04:31 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Toyota भारत में Hilux पिकअप ट्रक लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अनुमान है कि कंपनी द्वारा 20 जनवरी को इसकी कीमत का खुलासा किया जाएगा। हालांकि कंपनी द्वारा इसके लिए बुकिंग्स स्टार्ट कर दी गई हैं, जबकि मार्च 2022 में इसकी डिलीवरी शुरु की जाएगी। इसी के साथ कंपनी इस बात की पुष्टि करती है कि भारत में इसे सिंगल, 4-डोर पिकअप बॉडी स्टाइल में पेश किया जाएगा और साथ ही इसमें सीकेडी किट्स को भी असेंबल किया जाएगा।

PunjabKesari

टोयोटा Hilux में 2.8-लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा, जो 204hp की पावर और 420Nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। गियरबॉक्स ऑप्शन में फॉर्च्यूनर के समान एक 6-स्पीड मैनुअल और एक ऑटोमेटिक ऑप्शन को शामिल किया जाएगा। इसी के साथ यह 5 कलर ऑप्शंस - सफेद , पन्ना लाल, और ग्रे और सिल्वर के मेटेलिक वर्जन के साथ अवेलेबल होगा।

PunjabKesari

बात करें फीचर्स की तो डीलर्स के अनुसार Hilux पिकअप- ट्रक एलईडी हेडलैम्प्स, यूनिक क्रोम बिट्स, 18-इंच के अलॉय व्हील्स, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, लेदर अपहोल्सट्री और कई सारे एयरबैग्स से लैस होगा। जहां तक ​​ऑफ-रोड टेक्नीक की बात है, हिलक्स अन्य विशेषताओं के साथ इलेक्ट्रॉनिक डिफरेंशियल लॉक के साथ 4-व्हील-ड्राइव सिस्टम से लैस होगा।

PunjabKesari

Toyota Hilux का मुकाबला Isuzu V-Cross से होगा। इसकी कीमत का खुलासा लॉन्चिंग के समय ही किया जाएगा, पर इसकी अनुमानित कीमत 30 लाख रुपए की हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News