एक करोड़ लोगों की पहली पसंद बना ये टू-व्हीलर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 12:54 PM (IST)

ऑटो डेस्क: जानी-मानी टू-व्हीलर कंपनी Honda Motorcycle and Scooter India ने साल 2006 में देश में अपना पहला टू-व्हीलर लॉन्च किया था। तब से लेकर अब तक कंपनी ने इस टू-व्हीलर के लिए सेल के मामले में कुल 1 करोड़ के आकंड़े को हासिल किया है। कंपनी द्वारा मंगलवार को इस बात की घोषणा करते हुए बताया कि लॉन्चिंग से लेकर अब तक कंपनी ने सफलतापूर्वक 1 करोड़ वाहनों को सेल के साथ टू-व्हीलर सेगमेंट में सबसे ज़्यादा हिस्सेदारी के साथ टॉप पोजिशन पर हासिल की है। इसी के साथ आपको बता दें कि Honda Shine एक करोड़ टू-व्हीलर सेल करने वाला पहला 125cc मोटरसाइकिल ब्रांड भी बन गया है।

PunjabKesari

इस उपलब्धि पर बोलते हुए, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और सीईओ, अत्सुशी ओगाटा ने कहा कि इस टू-व्हीलर को लॉन्चिंग के बाद अब तक लोगों द्वारा जबरदस्त प्रतिक्रिया देने के हम उनका आभार प्रकट करते हैं और HMSI परिवार की ओर से, मैं अपने ग्राहकों को शाइन ब्रांड में अपना बहुमूल्य विश्वास रखने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।" 

PunjabKesari

इस मौके पर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, निदेशक - बिक्री और विपणन, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, कि ग्राहकों द्वारा दिए गए इस प्यार और आभार के लिए हम उनके आभारी हैं और साथ यह भारतीय घरों में सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिल ब्रांड्स में से एक बन गया है। भविष्य में भी हम ग्राहकों को इसी तरह से बेहतर सुविधाएं प्रदान करते रहेंगे।

PunjabKesari

Honda Shine मोटरसाइकिल में एक 125 सीसी इंजन दिया गया है,जो 7,500 rpm पर 10.72 bhp की पावर और 6,000 rpm पर 10.9 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News