इस तारीख को उठ सकता है Yezdi से पर्दा, कंपनी ने सोशल मीडिया पर दिए संकेत

punjabkesari.in Saturday, Dec 25, 2021 - 02:31 PM (IST)

ऑटो डेस्क। 2018 में जावा के लॉन्च के साथ, महिंद्रा के ऑनरशिप वाली Classic Legends ने इस सेगमेंट की लीडर Royal Enfield को अपने इरादे साफ कर दिए थे। अब एक बार फिर से Jawa मोटरसाइकिल्स की बढ़ती पॉपुलैरिटी ने कंपनी को काफी आत्मविश्वास दिया है। अब उसी दिशा में आगे बढ़ते हुए BSA और Yezdi जैसे अपने समय के बेस्टसेलिंग ब्रांड्स को रीइन्वेंट किया जा रहा है।

खबर ये है कि Classic Legends ने सोशल मीडिया पर एक नया टीज़र शेयर किया है, जिसमें एक तारीख दी गई है। इस पर लिखा है- 13-01-2021 यानि कि 13 जनवरी 2021। इसके अलावा कोई भी जानकारी इस बैनर पर नहीं लिखी गई है, लेकिन टीजर में दिख रही आइकॉनिक तीन लाइनें फैंस के लिए काफी इशारा कर रही हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि शुरूआत में, Yezdi ब्रांड के तहत दो मोटरसाइकिल्स लॉन्च की जाएंगी, पहली Roadking scrambler और दूसरी इसकी एडवेंचर सिबलिंग। Yezdi Roadking scrambler का मुकाबला अपकमिंग Royal Enfield हंटर से होगा, जबकि Yezdi Adventure हिमालयन को चुनौती देगी। दोनों बाइक्स में नियो-रेट्रो स्टाइलिंग है जिसमें राउंड हेडलैंप, फोर्क गैटर और टियरड्रॉप-शेप्ड फ्यूल टैंक जैसे फीचर्स हैं। स्पोक व्हील्स का इस्तेमाल इन बाइक्स के क्लासी प्रोफाइल को और बढ़ाता है।

संभावना है कि Yezdi Roadking scrambler और इसकी एडवेंचर सिबलिंग में 334cc इंजन का इस्तेमाल किया जाए, जो वर्तमान में Jawa Perak में काम कर रहा है। यह मैक्सिमम 30.64 पीएस की पावर और 32.74 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। Yezdi scrambler के रियर में ड्यूल शॉक एब्जॉर्बर हैं। Adv में मोनोशॉक यूनिट है।        


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News