Tata Motors ने शेयर किया Safari के Dark Edition का टीज़र

punjabkesari.in Friday, Jan 14, 2022 - 05:15 PM (IST)

ऑटो डेस्क: टाटा मोटर्स ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से सफारी डार्क एडिशन का एक नया टीज़र शेयर किया है। सफारी डार्क एडिशन का लॉन्च 3 दिनों में है। पिछले 3-4 वर्षों से देखा जाए तो इंडियन कार कंपनियों ने अपने मॉडल्स के ब्लैक/डार्क एडिशन को भुनाना शुरू कर दिया है। टाटा मोटर्स भी लगातार इसी आईडिया पर काम कर रही है और कंपनी ने नेक्सॉन और हैरियर जैसे अपने मॉडलों के डार्क एडिशन के साथ काफी सफलता देखी है। अब टाटा सफारी का डार्क एडिशन लॉन्च करने की तैयारी में है।

सफारी डार्क एडिशन में कोई मैकेनिकल चेंज नहीं होने वाला है। सभी अपडेट एक्सटीरियर और इंटीरियर सहित कास्मेटिक तक सीमित होंगे। ट्रेंड को देखते हुए यह माना जा सकता है कि डार्क एडिशन को ऑल ब्लैक कलर स्कीम में लॉन्च किया जाएगा। इसके स्टैंडर्ड क्रोम एलीमेंट को पियानो ब्लैक एलीमेंट से बदल दिया जाएगा।

PunjabKesari

इसके अलावा कार को कई डार्क मॉनीकर्स मिलेंगे, जिसमें सीट्स पर एक डार्क हाइलाइट भी शामिल है। अलॉय को भी चारकोल ब्लैक ट्रीटमेंट मिलेगा, अलॉय के डिजाइन में किसी बदलाव की उम्मीद नहीं है। सफारी में 2 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन है, जो 170 पीएस की पावर और 350 एनएम का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोबॉक्स शामिल हैं।

डार्क एडिशन सफारी के लिए पहला स्पेशल एडिशन नहीं होगा। इससे पहले गोल्ड एडिशन और एडवेंचर पर्सन भी सामने आ चुका है। सफारी की टक्कर Mahindra XUV700, MG Hector Plus और Hyundai Alcazar जैसे मॉडल से है। जीप कंपास का अपकमिंग 7-सीटर एडिशन भी सफारी की राइवल लिस्ट में है। स्टैंडर्ड सफारी की कीमत 14.99 लाख रुपये से 23.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) के बीच है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News