Tata ने इन मॉडल्स पर बढ़ाए दाम, जानें कितना किया इज़ाफा

punjabkesari.in Thursday, Nov 25, 2021 - 06:07 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Tata Motors ने हाल ही में अपने कुछ चुनिंदा मॉडल्स की कीमतों में इज़ाफा किया है। जिसमें Tata कि Tiago, Tiago NRG, Tigor, Altroz, और Nexon EV शामिल हैं। सबसे पहले बात करें अगर टाटा टियॉगो की तो कंपनी ने इसके XE ट्रिम को छोड़कर बाकी के मैनुअल और ऑटोमैटिक वेरिएंट्स की कीमतों में 3000 रुपये की बढ़ोतरी की है। इसके अलावा टाटा टियॉगो अब केवल चार कलर ऑप्शंस में ही उपलब्ध है।

 PunjabKesari
Tata ने Tiago NRG के AMT वर्जन पर भी 3000 रूपये बढ़ा दिए हैं। इस लिस्ट में अगला नाम आता है Tata Altroz का। Tata की यह कार 3 इंजन ऑप्शंस में अवेलेबल है। कंपनी ने इसके नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल वेरिएंट की कीमत में 1,500 रुपये से 5,500 रुपये के बीच इज़ाफा किया है। वहीं टर्बो पेट्रोल वेरिएंट की कीमतों में 2,500 रुपये से 8,500 रुपये तक का इजाफा हुआ है। डीजल ट्रिम्स 400 रुपये से लेकर 5,000 रुपये तक महंगे किए गए हैं। इसके अलावा नए लॉन्च किए गए XE+ वेरिएंट की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किए गया है।

PunjabKesari

Tata ने नेक्सन के टॉप-स्पेक वेरिएंट्स XZ+ और XZA+ की कीमत में कोई बढ़ोतरी नहीं की है। पर पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में 11,500 रुपये का इज़ाफा किया गया है। ऊपर दिए गए मॉडल्स के अलावा Tata Safari, Harrier, Punch, और Nexon EV की कीमतों में बढ़ोतरी नही की गई है। 

PunjabKesari

आपको बता दे कि टाटा मोटर्स बहुत जल्द अहमदाबाद में अगले वित्तीय वर्ष की पहली तिमाही में गुजरात सरकार की मदद से पहला स्क्रैपिंग प्लांट भी लगाने जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News