Tata Altroz CNG के 6 वेरिएंट्स में मिलेगी सनरुफ

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 12:39 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Tata Motors ने 21,000 रुपये की टोकन राशि पर Altroz ​​CNG के लिए बुकिंग शुरू कर दी है हालांकि इसकी डिलीवरी मई में शुरू होगी और अपकमिंग दिनों में कीमत का ऐलान कर दिया जाएगा। अल्ट्रोज़ सीएनजी 15 वेरिएंट्स में अवेलेबल होगी।

PunjabKesari

हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार टाटा अल्ट्रोज़ सीएनजी के 6 वेरिएंट्स को सनरुफ के साथ पेश किया जा सकता है। अन्य विशेषताओं में 7.0-इंच टचस्क्रीन, डिजिटल ड्राइवर का डिस्प्ले, Android Auto और Apple CarPlay, 16-इंच के अलॉय व्हील, एक इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन,ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, लेदर सीट्स, रियर एसी वेंट और एक फ्रंट शामिल हैं। सेफ्टी के लिए Altroz ​​में 6 एयरबैग, EBD के साथ ABS और स्टेबिलिटी कंट्रोल दिया गया है।

PunjabKesari

Altroz ​​में 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर इंजन दिया है जिसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा है। पेट्रोल मोड पर यह इंजन 86hp और 113Nm का टार्क देता है और CNG मोड में यह 77hp और 97Nm का टार्क देता है।

टाटा अल्ट्रोज़ की  बुकिंग पहले ही शुरु की जा चुकी है। इसे मई के अंत तक लॉन्च किए जाने का अनुमान है। कीमत को लेकर उम्मीद है कि ये पेट्रोल मॉडल की तुलना में 90,000 रुपए महंगी होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News