10 जनवरी को Skoda करेगी Kodiaq facelift की कीमत का खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 29, 2021 - 02:45 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Skoda भारत में 10 जनवरी को Kodiaq facelift कीमत का खुलासा करने वाली है। हालांकि इस Kodiaq facelift के लिए कंपनी ने पहले ही कुछ चुनिंदा स्कोडा डीलरशिप्स पर अनऑफिशियली इसकी बुकिंग लेने शुरू कर दिया था। जबकि इसकी डिलावरी लॉन्चिंग के दिन यानि 14 जनवरी से शुरू होगी। इससे पहले कंपनी ने साल 2020 में Kodiaq की सेल को बंद कर दिया था। कंपनी ने इसी साल अप्रैल में इसे ग्लोबली पेश किया था। जिसमें इसके इंटीरियर और टेक्नीक्ल पॉटर्स में कुछ बदलाव की बात कही गई थी।   

एक्सटीरियर डिजाइन-

बात करें एक्सटीरियर की तो कंपनी ने इसमें काफी कम कॉस्मेटिक अपडेट किए हैं। इसके फ्रंट में  एक नई ग्रिल, एक ऊंचा बोनट, नए एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप, रिवाइज़्ड फ्रंट बम्पर दिया गया है। इसी के साथ पीछे की तरफ टेल-लैंप और बंपर में बदलाव किए गए हैं।

इंटीरियर और फीचर्स-

इसके इंटीरियर अपडेट्स में एक नया टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील दिया जा सकता है। इसके अलावा अपहोल्स्ट्री और ट्रिम एलिमेंट में बदलाव किए जाने का अनुमान है। कंपनी इसके स्पोर्टलाइन वेरिएंट को ऑल-ब्लैक इंटीरियर के साथ ही पेश करेगी। फीचर्स के मामले में, नई कोडिएक में - अपडेटेड सॉफ्टवेयर के साथ 8.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25-इंच वर्चुअल कॉकपिट इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंबियंट लाइटिंग, थ्री-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, पार्किंग, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, एयरबैग को शामिल किया जाएगा।

PunjabKesari

इंजन और गियरबॉक्स ऑप्शन-

जैसा कि पहले बताया गया है कि नई कोडिएक के  पावरट्रेन में बदलाव शामिल किए गए हैं। जिसमें कोडिएक को 190hp, 320Nm, 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाएगा, जिसे 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा।

कीमत और राइवल्स-

फिलहाल इसकी कीमत और राइवल्स को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी शेयर नहीं की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News