जल्द ही बढ़ाई जा सकती है स्कोडा कोडिएक फेसलिफ्ट की कीमत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 03:12 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Skoda India ने 10 जनवरी को अपनी kodiaq फेसलिफ्ट को लॉन्च किया था। इस फेसलिफ्ट मॉडल को कुछ बदलावों और 7 सीटर एसयूवी के रुप में पेश किया है। इसके अलावा यह मॉडल 3 वेरिएंट्स में अवेलेबल होगा और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 34.99 लाख रुपये से 37.49 लाख रुपये के बीच की रखी गई है।

PunjabKesari

इस नए कोडिएक फेसलिफ्ट की कीमत को लेकर जानकारी सामने आई है कि आने वाले समय में नई कोडिएक फेसलिफ्ट की कीमतों को बढ़ाया जा सकता है। फिलहाल मूल्य बढ़ोतरी को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है लेकिन डीलर्स द्वारा संकेत दिए जा रहे हैं कि इसके मूल्य में 2 प्रतिशत से 4 प्रतिशत की बढ़ोतरी की जा सकती है। साथ ही आपको बता दें कि जिन लोगों द्वारा पहले स्लॉट में इसकी बुकिंग करवाई गई है उन पर यह बढ़ी हुई कीमतें लागू नहीं होंगी। बताते चले कि कंपनी ने इस फेसलिफ्ट को कई सारे बदलावों के साथ पेश किया है।

बात करें बदलावों की तो इसके एक्सटीरियर में बदलाव किए गए हैं। जबकि इसके इंटीरियर को एक लंबी फीचर लिस्ट को शामिल किया है। जिसमें में हीटेड और कूल्ड फ्रंट सीट, पैनोरमिक सनरूफ, हैंड्स-फ्री पार्किंग, 360-डिग्री कैमरा, वॉयरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, वायरलेस चार्जिंग, एयरबैग्स, ईएसपी, हिल-स्टार्ट असिस्ट, हिल-डिसेंट कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक डिफरेंशियल लॉक जैसे फीचर्स को शामिल किया है।

PunjabKesari

इंजन के मामले में 190hp, 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया है, जिसे 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक से जोड़ा गया है। राइवल्स की बात करें तो इस 7-सीटर पेट्रोल संचालित एसयूवी का प्रतिद्वंद्वी नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Related News

Recommended News