MG के इस मॉडल पर बढ़े दाम, देखें नई प्राइज लिस्ट

10/23/2021 11:24:21 AM

ऑटो डेस्क। MG Motor भारत में Astor, Hector, Hector Plus, ZS EV और Gloster पेश करती है। ये सभी SUVs हैं और बिक्री के मामले में भारत में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। डिमांड ज्यादा और पार्ट्स की कमी की वजह से एमजी मोटर इंडिया के पास अपने प्रोडक्ट लाइनअप में कुछ महीनों का बैकलॉग है। खबर है कि MG ने Gloster की कीमतों में इजाफा किया है।
PunjabKesari
MG ने इसे अक्टूबर 2020 में पेश किया था। लॉन्च के वक्त द ग्लोस्टर की कीमत 28.98-35.38 लाख रुपये थी। लॉन्च की तारीख के ठीक एक महीने बाद इसे बढ़ाकर 29.98-35.58 लाख रुपये कर दिया गया। उसके बाद इसकी कीमतों में 2 बार और वृद्धि की जा चुकी है। अब हाल ही में कंपनी ने फिर इसकी कीमतों में इजाफा किया है। इस बार इसकी कीमतों में 40k रुपये तक का इजाफा हुआ है।
PunjabKesari
MG Gloster में दो डीजल इंजन च्वॉइस मिलती हैं। सिंगल टर्बो डीजल इंजन सुपर और स्मार्ट वेरिएंट को पावर देता है। यह 2.0 लीटर, 4 सिलेंडर, टर्बो डीजल इंजन 163 एचपी पावर और 375 एनएम टॉर्क प्रदान करता है। इसके अलावा ट्विन टर्बो इंजन Sharp और Savvy ट्रिम्स को पावर देता है। यह 218 hp और 480 Nm तक की हाई पॉवर और टॉर्क बनाता है। ट्रांसमिशन च्वॉइस की बात करें तो इसमें 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स शामिल है।
PunjabKesari
MG Gloster की लंबाई 4,985 मिमी, चौड़ाई 1,926 मिमी और ऊंचाई 1,867 मिमी है और इसका व्हीलबेस 2,950 मिमी लंबा है। इसमें सिल्वर इंसर्ट के साथ बड़ा फ्रंट ग्रिल, एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हेड लैंप, हैलोजन फॉग लैंप और पीछे की तरफ एलईडी लाइटिंग है। इसमें 19 इंच के अलॉय व्हील्स आपको मिलते हैं और इसके बूट लिड पर ग्लोस्टर की बैजिंग मिलती है। इंटीरियर को ब्राउन लैदर से डेकोरेट किया गया है और यह मॉडर्न टैक्निक और फीचर्स से लैस है।
PunjabKesari
Gloster में कुल 70 हाईटेक फीचर्स के साथ MG की iSmart कनेक्टेड कार टैक्निक है। इसमें एडीएएस - एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम भी है, जिसमें एडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक पार्किंग असिस्ट, फॉरवर्ड कोलिजन ब्रेकिंग और ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग के साथ ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और लेन डिपार्चर वार्निंग जैसे फीचर्स हैं। कुल 6 एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, एबीडी, ईबीडी और ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल होल्ड असिस्ट, ब्रेक असिस्ट और ईडीएल - इलेक्ट्रो मैकेनिकल डिफरेंशियल लॉक के माध्यम से इसकी सुरक्षा को और बढ़ाया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Related News

Recommended News