बुकिंग शुरू होने के आधे घंटे के अंदर बिक गईं MG Astor, 1 नवंबर से शुरू होनी है डिलीवरी

10/21/2021 1:44:16 PM

ऑटो डेस्क। MG Motor India ने कुछ दिनों पहले ही नई Astor मिड-साइज़ SUV को भारत में लॉन्च किया था। इसको 9.78 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया गया था, जिसके टॉप स्पेक की कीमत 17.38 लाख रुपये है। इसकी बुकिंग 21 अक्टूबर यानी कि आज से शुरू होनी थी और खबर यह है कि बुकिंग शुरू होने के कुछ ही मिनटों के भीतर MG Astor बिक गई है। हालांकि कंपनी ने अभी तक बुकिंग्स के नंबर्स का खुलासा नहीं किया है।
PunjabKesari
कंपनी का कहना है कि 1 नवंबर 2021 से इसकी डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी। कंपनी ने शुरुआत में ही कहा था कि इसकी यह कीमतें केवल इस साल के लिए मान्य हैं। एमजी मोटर इंडिया के प्रेसिडेंट और एमडी राजीव चाबा ने कहा, “एमजी एस्टोर एक प्रीमियम मिड-सेगमेंट एसयूवी है, जिसमें खूबसूरत एक्सटीरियर, शानदार इंटीरियर और फ्यूचरिस्टिक टेक्नोलॉजी है। ग्राहकों से मिली प्रतिक्रिया से हम उत्साहित हैं। हालांकि, पूरी इंडस्ट्री ग्लोबल चिप की कमी से गुजर रही है,  जिसे देखते हुए हम इस साल केवल सीमित संख्या में कारों की सप्लाई कर सकते हैं। हमें उम्मीद है कि अगले साल की पहली तिमाही से चिप की आपूर्ति बेहतर हो जाएगी।
PunjabKesari
Astor SUV, Hyundai Creta और Kia Seltos जैसे मिड-साइज़ SUV हैवीवेट को टक्कर देती है। कंपनी ने MG Astor को स्टाइल, सुपर, स्मार्ट और शार्प समेत चार वेरिएंट्स में पेश किया है। एक शार्प (ओ) एडिशन भी है, जो इसका टॉप वैरिएंट है और एडवांस ड्राइविंग असिस्टेंट सिस्टम (एडीएएस) से लैस है, जो एमजी मोटर का ऑटोनॉमस लेवल 2 सिस्टम है।
PunjabKesari
शार्प (ओ) एडिशन दो इंजन च्वॉइस साथ आएगा, जिसमें 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन, एक वीटीआई-टेक सीवीटी ट्रांसमिशन और 1.3-लीटर, 3-सिलेंडर, टर्बो-पेट्रोल इंजन शामिल हैं। 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स के लिए टॉप-स्पेक ट्रिम की कीमत ₹15.78 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और ₹17.38 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है। एस्टोर के सभी वेरिएंट में 27 स्टैण्डर्ड सेफ्टी फीचर्स हैं। टॉप वैरिएंट में इन फीचर्स की संख्या 49 तक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Related News

Recommended News