Grand vitara के नाम से जानी जाएगी मारुति की अपकमिंग मिड- साइज़ एसयूवी

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 02:15 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Maruti Suzuki ने पिछले दिनों यह घोषण की थी बहुत जल्द कंपनी अपनी मिड- साइज़ एसयूवी लॉन्च करने वाली है और उस इसके नाम का खुलासा नहीं किया था। लेकिन आज कंपनी लोगों की जिज्ञासा को शांत करते हुए कार के नाम के बारे में खुलासा कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस अपकमिंग मिड-साइज़ एसयूवी Grand vitara के नाम से जाना जाएगा। जिसका सीधे तौर पर मुकाबला Hyundai Creta और kia Seltos से होगा।

PunjabKesari

इतना ही नहीं कंपनी द्वारा इसके लिए बुकिंग भी स्टार्ट कर दी गई है और 20 जुलाई को यह कार ग्लोबल डेब्यू भी करने वाली है। यह भी बता दें कि बुकिंग के लिए टोकन अमाउंट 11,000 रुपए रखा गया है। साथ ही यह अनुमान भी लगाया जा रहा है कि अगले प्रोडक्शन का काम अगले महीने से शुरू किया जाएगा, जिसके बाद इसे मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा।

PunjabKesari

मोस्ट एडवांसड एसयूवी होगी नई Grand Vitara-

यह मारुति की मोस्ट एडवांसड एसयूवी होने वाली है। जिसमें Toyota Hyryder के समान फीचर्स दिए जाने वाले हैं। जिसमें पेनोरमिक सनरुफ, प्रीमियम लेदर सीट्स, एक साफ्ट टच डैशबोर्ड और फुली हाइब्रिड पावरट्रेन और कई सारे टेक्नालाजीकल एडवांस फीचर्स का इस्तेमान किया जाएगा।

इस दिन किया जाएगा कीमत का खुलासा-

पहले बताया जा चुका है कि मारुति अपनी नई मिड साइज एसयूवी के साथ 20 जुलाई को ग्लोबल डेब्यू करने जा रही है। लेकिन कीमत के बारे में जानकारी अगस्त 2022 में दी जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News