Mahindra Thar को टक्कर देने आ रही है मारुति की 5-डोर SUV

punjabkesari.in Saturday, Jul 09, 2022 - 11:31 AM (IST)

ऑटो डेस्क: मारुति सुज़ुकी ने इंडियन मार्केट में कई सारे प्रोडक्टस लॉन्च किए हैं। जो कि आम लोगों के बजट के हिसाब से काफी फिट बैठते हैं। इस महंगाई के दौर में कार खरीदने से पहले हमारा ध्यान मारुति की कार्स की तरफ जाता है। लेकिन यदि हम बात करें SUV की तो सबसे पहला नाम Mahindra का आता है। लेकिन आपको बता दें कि अब बहुत जल्द मार्केट में मारुति सुज़ुकी भी अपनी 5-डोर SUV लॉन्च करने जा रही है। जो सीधे तौर पर Mahindra thar को टक्कर देगी। यानि Mahindra और  Maruti Suzuki के बीच एक कड़ा मुकाबला होने जा रहा है।

PunjabKesari

भारत में स्पॉट हुई 5-डोर SUV-

महिंद्रा भारत में अपनी 5-डोर एसयूवी को लॉन्च करने वाली है, जिसे Suzuki jimny के नाम से जाना जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि भारत में इस एसयूवी को शार्ट व्हीलबेस के साथ उतारा जाएगा, जबकि ग्लोबल लेवल पर इसे लॉन्ग व्हीलबेस के साथ लॉन्च किया जाना है। मारुति की इस अपकमिंग एसयूवी को हाल ही में सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। लेकिन कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है।

Mahindra thar से होगा मुकाबला-

मारुति की अपकमिंग एसयूवी लुक्स के मामले में Mahindra thar को टक्कर देने वाली है। इसके अलावा इसे लेकर और कोई जानकारी सामने नहीं आई क्योंकि टेस्टिंग के दौरान इसे पूरी तरह से  कवर किया  गया था, लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी खिड़कियां सामान्य गाड़ियों के मुकाबले थोड़ी बडी होने वाली हैं।

इसी के साथ अब यह देखने काफी इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या Suzuki jimny भारत में mahindra thar  को कड़ी टक्कर दे कर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना पाएगी या महिंद्रा थार का जलवा यू ही बरकरार रहने वाला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News