टाटा पंच को पीछे छोड़ मारुति ब्रेजा बनी लोगों की पहली पसंद

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 05:57 PM (IST)

ऑटो डेस्क. टाटा मोटर्स की कारों की बिक्री पिछले कुछ सालों से काफी तेजी से हो रही है। लोगों द्वारा टाटा पंच और नेक्सन काफी पसंद की जाती है। इन कारों ने कंपनी की बिक्री में वृद्धि करने में अहम योगदान दिया है। टाटा पंच और नेक्सन कुछ महीनों से टॉप 10 कारों की सूची में अपनी जगह बना रही हैं। इस सब से ये लग रहा था कि टाटा पंच ने मारुति सुजुकी की टॉप कारों को भी पीछे छोड़ दिया है। लेकिन मारुति ने अपनी एक पुरानी एसयूवी ब्रेजा को नए अवतार में लाकर वापसी कर ली है। 

PunjabKesari
मारुति सुजुकी की एकमात्र कॉम्पैक्ट एसयूवी ब्रेजा जिसकी बिक्री लगातार गिर रही थी। लेकिन कंपनी ने इसे नए अवतार में लॉन्च कर इसे बाजार से बाहर जाने से बचा लिया। मारुति ब्रेजा की  जनवरी महीने में 14,359 यूनिट्स की बिक्री हुई। वहीं टाटा मोटर्स पंच की 12,006 यूनिट्स की बिक्री कर पाई। मारुति ब्रेजा का नया मॉडल ग्राहकों को खूब पसंद आ रहा है। 

PunjabKesari
बता दें नई फेसलिफ्ट ब्रेजा ऑल्टो, स्विफ्ट, वैगनआर और बलेनो के बाद कंपनी की चौथी सबसे अधिक बिकने वाली कार बन गई है। इस कार को कंपनी ने जून 2022 में लॉन्च किया था। यह कार 7.69 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News