लॉन्च से पहले सामने आया Mahindra XUV300 फेसलिफ्ट का टीज़र

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2022 - 12:38 PM (IST)

ऑटो डेस्कMahindra ने XUV300 की लॉन्च से पहले टीज़र जारी किया है। इस फेसलिफ़्टेड SUV को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया था। बताते चलें कि इस फेसलिफ्ट को कई सारे अपडेट्स के साथ पेश किया जाएगा। नई एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट टाटा नेक्सॉन, नई मारुति ब्रेजा और ह्यूंदै वेन्यू फेसलिफ्ट को टक्कर देगी।

2023 Mahindra XUV300 facelift track shot

नया पावरट्रेन-

अपडेटेड एक्सयूवी300 में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आएगी। यह इंजन 131hp की पावर और 230Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। और इसे 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा जाता है। इसी के साथ यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें मौंजूदा मॉडल के समान 110hp, 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 117hp, 1.5-लीटर डीजल  भी जारी रह सकता है। 

PunjabKesari

डिज़ाइन और फीचर्स-

नई महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट में बड़ी फ्रंट ग्रिल, महिंद्रा का नया लोगो, नए डिजाइन वाले हेडलैंप और टेललैंप के साथ ही बड़ा क्रोम स्लैट देखने को मिलेगा। इस नई कार में कई कलर ऑप्शंस भी मिल सकते हैं। इसमें वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सपोर्ट वाला बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी और अडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) भी देखने को मिल सकते हैं। 

राइवल्स- 

राइवल्स की बात करें तो यह फेसलिफ्ट मार्केट में पहले से मौजूद टाटा  नेक्सॉन, नई लॉन्च हुई ब्रेज़ा, रेनॉ काइगर को टक्कर देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News