जानिए कितने वेरिएंट्स में अवेलेबल होगी नई मारुति Grand Vitara

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 11:21 AM (IST)

ऑटो डेस्क: Maruti Suzuki अपनी नई मिड-साइज़ एसयूवी के साथ हफ्ते ग्लोबल डेब्यू के लिए पूरी तरह से रेडी है। कंपनी द्वारा अपनी मोस्ट अवेटेडड मिड-साइज़ एसयूवी को 20 जुलाई को पेश किया जाना है। जिसके लिए पहले से ही बुकिंग्स शुरू कर दी गई हैं। लॉन्चिंग के बाद इसका मुकाबला इसी सेगमेंट में पहले से मौजूद Hyundai creta और kia seltos से होगा।

PunjabKesari

लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर नई मिड-साइज एसयूवी की वेरिएंट डिटेल्स  को लकर कुछ जानकारी साझा की है। जिसमें कंपनी ने बताया है  कि यह एसयूवी 2 वेरिएंट्स में अवेलेबल होगी और यह नेक्सा की प्रीमियम डीलरशिप्स पर सेल के लिए अवेलेबल होगी। वेरिएंट्स की बात करें तो यह 2 वेरिएंट यानि की एक बेस वेरिएंट और दूसरे intelligent electric hybrid में पेश की जाएगी। इसके अलावा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें हाल ही में अनवील की गई Urban Cruiser hyrder को समान हाइब्रिड पावरट्रेन दिया जा सकता है।

आपको बता दे कि बुकिंग से समय यह केवल एक ही कलर- नेक्सा ब्लू में ही अवेलेबल है। लेकिन शायद एक्सटीरियर कलर में कई सारे आप्शन दिए जा सकते हैं,जिसका खुलासा डेब्यू के समय होगा। कीमत को लेकर कंपनी का कहना यह फेस्टिव सीज़न के नज़दीक रिवील की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News