Kia Sonet का Anniversary Edition भारत में लॉन्च, जानें क्या हुए हैं बदलाव

10/14/2021 4:00:31 PM

ऑटो डेस्क। Kia ने Sonet के एक साल पूरे होने पर इस कॉम्पैक्ट एसयूवी का भारत में लिमिटेड-रन सॉनेट Anniversary Edition लॉन्च किया है। मिड-स्पेक एचटीएक्स ट्रिम पर बेस्ड इस सॉनेट Anniversary Edition की शुरूआती कीमतें 10.79 लाख रुपये से शुरू होती हैं और 11.89 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती हैं। स्पेशल एडिशन सॉनेट टर्बो-पेट्रोल और डीजल इंजन दोनों में आता है और मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स विकल्प दोनों के साथ अवेलेवल है।
PunjabKesari
2020 के सेल्टोस Anniversary Edition की तरह ही सॉनेट के फर्स्ट Anniversary Edition मॉडल में केवल कॉस्मेटिक अपडेट किए गए हैं। सबसे खास अपडेट फ्रंट और रियर बंपर पर बीफियर दिखने वाली स्किड प्लेट्स और साइड में नई स्किड प्लेट्स में किए गए हैं।
PunjabKesari
इसके Anniversary Edition में आपको ऑटो एलईडी हेडलैंप, सिंगल-पैन सनरूफ, कीलेस एंट्री एंड गो, रिमोट इंजन स्टार्ट, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 8.0-इंच टचस्क्रीन, ड्राइव मोड (केवल ऑटोमैटिक्स), ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर और कैमरा, ईएससी, हिल-स्टार्ट असिस्ट, ट्रैक्शन कंट्रोल और भी कई फीचर्स शामिल होने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News