नए साल से महंगी होंगी Kia India की कारें, जानें किन मॉडल्स की कीमतों में होगा इजाफा

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 12:36 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Kia India की कारों को भारत में काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में कंपनी ने घोषणा की है कि वह नए साल पर अपने वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी करेगी। किआ जनवरी 2023 से अपने लाइनअप में मौजूद वाहनों की कीमतों में 50,000 रुपये तक वृद्धि करेगी। कीमत में इजाफा इस साल के अंत तक की बुकिंग पर लागू होगी। अगर आपने इस साल कार की बुकिंग करवाई है और 31 दिसंबर तक आपको कार की डिलीवरी नहीं मिली है तो अगले साल आपको बढ़ी हुई कीमत चुकानी पड़ेगी।

PunjabKesari
कंपनी ने कहा कि वह सेल्टोस, सॉनेट, ईवी6, कैरेंस और कार्निवल की कीमतों में इजाफा करने जा रही है। कंपनी कीमतों में वृद्धि मॉडल और वेरिएंट के अनुसार करेगी। इस समय Kia Seltos कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है। किआ जल्द ही इसका फेसलिफ्ट वर्जन भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। Kia Seltos की कीमत 10.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। 

PunjabKesari
वहीं किआ सॉनेट भी भारत में बेस्ट सेलिंग कार है। इसकी भारत में कीमत 7.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू है। किआ सेल्टोस और सॉनेट का कंपनी की बिक्री में 70 फीसदी का योगदान है। जबकि Carens ने फरवरी 2022 में लॉन्च के बाद 10 महीनों में 10% की हिस्सेदारी दी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News