इंस्टाग्राम यूजर ने गिफ्ट में मांगी Pulsar F250, कंपनी ने दिया मजेदार जवाब

punjabkesari.in Saturday, Dec 04, 2021 - 02:10 PM (IST)

ऑटो डेस्क : बजाज ने न्यू-जेनरेशन पल्सर को दो नए मॉडल्स N250 और F250 के साथ लॉन्च किया था। हालांकि यह अभी तक पूरे भारत में सभी डीलरशिप तक नहीं पहुंच पाई है। यह मोटरसाइकिल्स भारत के विभिन्न शहरों में फेस बाई फेस आ रही हैं। मोटरसाइकिल की पहली यूनिट पुणे में डिलीवर की गई, जहां इस मोटरसाइकिल की मैन्युफैक्चरिंग होती है। जैसा कि हम सबको पता है कि यंग जनरेशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इसी वजह से ऑटोमेकर कंपनियां भी सोशल मीडिया पर अपने प्रोडक्ट की मार्केटिंग करती हैं और यूजर्स के सवालों के जवाब भी देती हैं। हाल ही में इससे जुडा एक मजेदार वाक़या हुआ।  

PunjabKesari

दरअसल, एक इंस्टाग्राम यूजर ने सोशल मीडिया पर बजाज कंपनी को टैग करते हुए एक नया पल्सर F250 गिफ्ट में देने का अनुरोध किया। मजे की बात यह है कि कंपनी ने उनकी इच्छा को पूरा करने का फैसला किया, लेकिन एक शर्त के साथ....कंपनी ने लिखा कि अगर उनके पोस्ट किए गए कमेंट को 2,50,000 लाइक्स मिलते हैं तो कंपनी उनकी यह इच्छा पूरी कर सकती है। कंपनी के इस जवाब पर अब लोग चर्चा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पल्सर 250 एक बिल्कुल नए ट्यूबलर चेसिस पर बेस्ड है, जो मौजूदा पल्सर मॉडल के साथ अपने किसी भी एलीमेंट को शेयर नहीं करता है। चेसिस को 37 मिमी ट्रेडिशनल टेलीस्कोपिक फोर्क्स अपफ्रंट और रियर में नाइट्रोक्स के साथ एक मोनो-शॉक पर फिनिश किया गया है। फीचर्स की बात करें तो दोनों बाइक में फुल-एलईडी लाइटिंग, एक यूएसबी चार्जर और एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे कुछ फीचर्स समान दिए गए हैं।

PunjabKesari

इसके परफॉर्मेंस की बात करें तो दोनों 250 बाइक्स में 249.07cc, सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन है, जो 8,750rpm पर 24.1 bhp का आउटपुट और 6,500rpm पर 21.5 Nm का पीक टॉर्क देता है। मोटर को फाइव-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। दोनों बाइक्स की स्टाइलिंग अलग हैं। N250 नेकेड स्ट्रीटफाइटर है, जबकि F250 सेमी-फेयर्ड स्पोर्ट्स कम्यूटर है। पल्सर N250 की कीमत 1.38 लाख रुपये है, जबकि पल्सर 250 को 1.40 लाख रुपये (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम) की कीमत पर पेश किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News