लॉन्च से पहले सामने आई Hunter 350 के वेरिएंट  से लेकर कीमत तक की डिटेल्स

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2022 - 12:27 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Royal Enfield भारत में Scram 411 के बाद Hunter 350 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह कंपनी की 2022 मे की जाने वाली दूसरी बड़ी पेशकश होगी। लॉन्च से पहले इस नई Hunter 350 को लुक, फीचर्स, कलर ऑप्शन और वेरिएंट और कीमत को लेकर कुछ डिटेल्स सामने आई हैं, जोकि इस प्रकार हैं-

वेरिएंट और कलर ऑप्शंस-

सबसे पहले अगर वेरिएंट की बात करें तो अनुमान है कि इसे 3 वेरिएंट्स-रेट्रो,मेट्रो, रेबेल में पेश किया जाएगा। जबकि कलर ऑप्शंस को लेकर कहा जा रहा है हंटर रेट्रो को फैक्ट्री ब्लैक और फैक्ट्री सिल्वर कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। वहीं हंटर मेट्रो को डैपर वाइट, और डैपर ग्रे और हंटर मेट्रो रेबेल को रेबेल ब्लैक, ब्लू, रेड जैसे कलर के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है।

लॉन्च से पहले Royal Enfield Hunter 350 के वेरिएंट, कलर और फीचर्स समेत सारी  डिटेल देखें - royal enfield hunter 350 launch price features ahead of launch  – News18 हिंदी

फीचर्स डिटेल-

रिर्पोट्स के अनुसार नई  Hunter 350- डुअल चैनल ABS सिस्टम, ड्रम रियर ब्रेक,300mm फ्रंट डिस्क ब्रेक, 17 इंच के स्पोक अलाय व्हील्स, 13 लीटर का  फ्यूल टैंक, टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और रियर मोनोशॉक, एलईडी टेललैंप, राउंड शेप इंडिकेटर आदि फीचर्स से लैस होने वाली है।

इतनी हो सकती है कीमत-

कीमत को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी की अबतक की सबसे किफायती कीमत वाली बाइक होगी। जिसे भारतीय बाज़ार  में 1.5 लाख से 1.7 लाख रुपए के बीच लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन कंपनी ने इसकी कीमत के लिए कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News