Honda ने लॉन्च किया H''ness CB350 का एनीवर्सरी मॉडल, 2.03 लाख रुपए है कीमत

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 03:24 PM (IST)

ऑटो डेस्क। होंडा ने अपने H'ness CB350 का एनिवर्सरी एडिशन 2.03 लाख रुपये में लॉन्च किया है। पॉपुलर मोटरसाइकिल के इस एनीवर्सरी एडिशन में स्पेशल कॉस्मेटिक एलीमेंट मिलते हैं। आपको बता दें कि होंडा के प्रीमियम बिग विंग नेटवर्क ने इंडिया बाइक वीक में दो प्रोडक्ट को शोकेस किया, पहला 2022 CB300R और दूसरा H'ness CB350 एनीवर्सरी स्पेशल एडिशन। उम्मीद है कि यह जनवरी तक भारत में सेल के लिए अवेलेबल हो जाएगा।
PunjabKesari
नए H'ness CB350 का सबसे बड़ा अट्रैक्शन नए गोल्डन कलर के बैज और पिनस्ट्रिप हैं। एक और कॉस्मेटिक चेंज साइड स्टैंड के रूप में आता है, जो अब ब्लैक के बजाय क्रोम में दिया गया है। बाइक में ब्राउन कलर के सीट कवर भी हैं। यह मॉडल दो कलर ऑप्शन- पर्ल इग्नियस ब्लैक और मैट मार्शल ग्रीन मैटेलिक में मार्केट में अवेलेबल होगा।
PunjabKesari
इन कॉस्मेटिक चेंज के अलावा, बाइक स्टैंडर्ड H'ness CB350 के जैसी ही है। यह डीएलएक्स प्रो वेरिएंट पर बेस्ड है, जिसका मतलब है कि इसमें ट्विन हॉर्न सेट-अप और होंडा स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम (एचएसवीसीएस) है। 2.03 लाख रुपये में, इसकी कीमत DLX Pro से लगभग 2,000 रुपये और एंट्री-लेवल DLX वेरिएंट से लगभग 7,000 रुपये अधिक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News