दिव्यांका त्रिपाठी ने खरीदी Royal Enfield Meteor 350, नई बाइक पर एक्ट्रेस ने लिया राइडिंग का मजा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 05:45 PM (IST)

ऑटो डेस्क. टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में Royal Enfield Meteor 350 बाइक खरीदी है। इस बाइक की कीमत 2.01 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है और 2.19 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक जाती है। एक्ट्रेस ने अपनी नई बाइक की सवारी का आनंद लेते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी प्रिंटेड ग्रीन शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने राइडिंग बूट, हेलमेट और ब्लैक शेड्स लगाए हुए हैं। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद जच रही है। दिव्यांका शहर की सड़कों पर बाइक की सवारी करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा- 'मैं पिछले कुछ दिनों से खुशी से झूम रही हूं और इसका कारण यह है कि मैंने खुद को यह नया बच्चा गिफ्ट किया है! बड़े सपने देखने और इसे हासिल करने जैसा रोमांचकारी कुछ भी नहीं है। #MyNewBike #BikerGirl' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)


बाइक की खासियत

Royal Enfield Meteor 350 में 349-cc, सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन है, जो 20.2 Bhp और 27 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसके अलावा इसमें इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। यह एनालॉग और डिजिटल मीटर दोनों का संयोजन है। बीच में डिजिटल मीटर में ओडोमीटर रीडिंग, ट्रिप मीटर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर और गियर इंडिकेटर है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News