लॉन्च से पहले लीक हुई नई Alto K10 की डिटेल्स

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 03:38 PM (IST)

ऑटो डेस्क: भारत की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुज़ुकी 18 अगस्त को अपनी नई 2022 Maruti Suzuki Alto K10 लॉन्च करने जा रही है। ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इसके लिए बुकिंग्स लेनी शुरू कर दी है। इच्छुक ग्राहक कंपनी इसे 10,000 रुपए का टोकन अमाउंट देकर बुक करवा सकते हैं। इसकी बुकिंग ऑनलाइन माध्यम से या डीलरशिप्स के ज़रिए करवाई जा सकती है।

2022 Maruti Suzuki Alto K10

मारुति ने नई ऑल्टो की ऑफिशियल लॉन्च से पहले इसके एएमटी वर्जन के लिए टीज़र वीडियो जारी किया है। सामने आए टीज़र में यह देखा जा सकता है कि इसके इंटीरियर को ऑल-ब्लैक थीम पर डिजाइन किया गया है।

2022 Maruti Suzuki Alto K10

साथ ही यह कई सारे फीचर्स जैसे-  एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले को सपोर्ट करने वाला 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, चार पावर विंडो, इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल ओआरवीएम और रिमोट आदि से लैस होगी। सेफ्टी की बात करें तो इस हैचबैक में डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट  को भी शामिल किया गया है।  

2022 Maruti Suzuki Alto K10

इस हैचबैक के टॉप एंड वेरिएंट को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि इसमें ज़्यादा फीचर्स दिए जाएंगे। इसके अलावा यह सेलेरियो, एस-प्रेसो और वैगनआर के समान HEARTECT प्लेटफार्म पर बेस्ड होगी। नई ऑल्टो के10 को 11 वेरिएंट्स में पेश किया गया है। कंपनी का कहना है कि नई ऑल्टो 6 कलर ऑप्शन- गोल्ड, सिजलिंग रेड, स्पीडी ब्लू, सॉलिड व्हाइट, सिल्की व्हाइट और ग्रेनाइट ग्रे सेल के लिए अवेलेबल होगी। और यह मार्केट में मौजूद रेनॉ क्विड को टक्कर देगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News