Confirmed: पेनोरोमिक सनरुफ के साथ लॉन्च होगी नई ग्रैंड विटारा

punjabkesari.in Saturday, Jul 16, 2022 - 04:17 PM (IST)

ऑटो डेस्क: मारुति 20 जुलाई को अपनी नई एसयूवी के साथ ग्लोबल डेब्यू करने वाली है। जिसे मारुति ग्रैंड विटारा के नाम से जाना जाएगा। कंपनी ने हाल ही में अपनी नई मिड-साइज़ SUV को लेकर इस बात की पुष्टि की है कि इसे पैनोरमिक सनरुफ के साथ पेश किया जाएगा। जोकि मारूति की किसी भी कार में की जाने वाली पहली पेशकश होगी।

PunjabKesari

इसके अलावा हाल ही में मारुति ने अपकमिंग एसयूवी का एक टीज़र जारी किया था। जिसमें इसके एक्सटीरियर डिजाइन की झलक देखने को मिलती है। बताते चले कि नई ग्रैंड विटारा टोयोटा अर्बन क्रूज़र हाइडर के साथ प्लेटफार्म साझा करेगी। चाहे दोनों कंपनियां एक ही प्लेटफार्म साझा कर रही हैं लेकिन इन दोनो की डिजाइनिंग में काफी असमानताएं देखी गई है। कंपनी द्वारा जारी टीज़र में यह देखा गया है कि इसमें फ्रंट ग्रिल के साथ ट्रिपल –एलिमेंट LED DRLs दी गई हैं जबकि टोयोटा हाइडर में इंवर्टेड C-shaped LED टेल लैंप्स दिए गए है। 

PunjabKesari

डिज़ाइनिंग के अवाला फीचर्स की बात करें तो यह कई सारे मार्डन फीचर्स जैसे- AWD टेक्नॉलाजी और 2 ड्राइव मोड्स से लैस होगी। इसी के साथ पेनोरोमिक सनरुफ के साथ पेश की जाने वाली यह मारुति की पहली कार होगी। फिलहाल इसकी कीमत और अन्य जानकारी के लिए लॉन्चिंग तक का इंतज़ार करना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News