Tata Altroz i CNG के लिए शुरू हुई बुकिंग्स, जानें कब होने जा रही है लॉन्च

punjabkesari.in Wednesday, Apr 19, 2023 - 12:58 PM (IST)

ऑटो डेस्क:  Tata Motors ने 21,000 रुपये की टोकन राशि पर Altroz ​​CNG के लिए बुकिंग शुरू कर दी है हालांकि इसकी डिलीवरी मई में शुरू होगी और अपकमिंग दिनों में कीमत का ऐलान कर दिया जाएगा।

PunjabKesari

वेरिएंट और फीचर्स-

Tata XE, XM+, XZ और XZ+ ट्रिम्स में अल्ट्रोज़ का सीएनजी एडिशन पेश किया है। इसके टॉप-स्पेक ट्रिम की फीचर लिस्ट में 7.0-इंच टचस्क्रीन, डिजिटल ड्राइवर का डिस्प्ले, Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी, एक वॉयस-एक्टिवेटेड सनरूफ, 16 -इंच अलॉय व्हील्स, एक इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, लेदरेट सीट्स, रियर एसी वेंट्स और एक फ्रंट सेंटर आर्मरेस्ट शामिल है। सेफ्टी के लिहाज से Altroz ​​CNG में 6 एयरबैग, EBD के साथ ABS और स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स भी दिए हैं।

PunjabKesari

'पावरट्रेन-

अल्ट्रोज़ सीएनजी एक 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जिसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। पेट्रोल मोड में, यह पावरट्रेन 86hp और 113Nm का टार्क देता है जबकि CNG मोड में यह 77hp और 97Nm का जेनरेट करता है।

लॉन्च और कीमत-

इसकी कीमत पेट्रोल मॉडल की तुलना में 90,000 रुपए ज़्यादा होने की उम्मीद है। लॉन्च होने पर इसका मुकाबला मारुति सुजुकी बलेनो सीएनजी और टोयोटा ग्लैंजा सीएनजी से होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News