6,000  रुपए के टोकन अमाउंट के साथ TRK 251 की बुकिंग हुई स्टार्ट

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 06:12 PM (IST)

ऑटो डेस्क: बेनेली हाल ही में ने अपनी  TRK 251का टीज़र वीडियो जारी किया था। जिसमें यह खुलासा किया गया था कि 6 दिसंबर से इसकी बुकिंग्स शुरू की जाएंगी। कंपनी ने आज से अपनी अपकमिंग मोटरसाइकिल  की बुकिंग विंडो ओपन कर दी हैं। जिसके लिए टोकन अमाउंट 6,000 रुपए रखा गया है। इस बाइक की बुकिंग कंपनी के डीलरशिप और ऑफिशियल वेबसाइट पर विज़िट करके करवाई जा सकती है।

यह बाइक 3कलर ऑप्शंस- Glossy White, Glossy Black और Glossy Grey में अवेलेबल होगी। इसकी डिज़ाइनिंग TRK 520 और 502X के समान होगी। फीचर्स की बात करें तो इसमें  LED DRL के साथ  ड्यूअल LED हेडलैंप्स, साइड फेयरिंग माउंटेड एलईडी टर्न सिग्नल, स्कल्प्टेड फ्यूल टैंक, स्प्लिट सीट्स, अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट, इंस्ट्रूमेंट कंसोल एलसीडी स्क्रीन के साथ पूरी तरह से डिजिटल यूनिट दिया गया है।

PunjabKesari

इस बाइक में 249cc, लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर, डबल ओवरहेड कैमशाफ्ट इंजन दिया जाएगा। जोकि 9250 rpm पर 25.8 hp की पावर और 8000 rpm पर 21.1 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इसके अलावा इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

इसके ब्रेकिंग सिस्टम में फ्रंट में 4-पिस्टन कैलिपर के साथ 280 मिमी सिंगल डिस्क और रियर में सिंगल पिस्टन कैलिपर के साथ 240 मिमी सिंगल डिस्क शामिल की गई है। इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत के बारे में खुलासा नही किया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि जनवरी में इसकी डिलीवरी शुरु की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News