BMW ने भारत में अपने मोटरासाइकिल्स नई रेंज को किया लॉन्च

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 06:04 PM (IST)

ऑटो डेस्क: BMW Motorrad  ने भारत में अपनी टूरिंग रेंज लॉन्च की है। जिसमें कंपनी की K 1600 लाइन-अप की 3 मोटरसाइकिल - Bagger, GTL और Grand America शामिल हैं। एक ही लाइनअप में लॉन्च होने के बावजूद कंपनी प्रत्येक मोटरसाइकिल की डिज़ाइनिंग में थोड़े बदलाव किए गए है। चलिए जानते हैं कि क्या कुछ खास होगा इन तीनों मोटरसाइकिल्स में-

BMW K1600 GTL

फीचर्स डिटेल्स-
फीचर्स की बात करें तो इन तीनो मोटरसाइकिल्स में- टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, 4 कॉन्फिगर करने योग्य पसंदीदा बटन क्लस्टर, एलईडी हेडलैम्प, हिल-स्टार्ट कंट्रोल, हीटिंग ग्रिप्स, साइड केस, सीट हीटिंग, 10.25-इंच TFT कलर डिस्प्ले के साथ इंटीग्रेटेड मैप नेविगेशन और कनेक्टिविटी जैस फीचर्स दिए गए हैं। इतना ही नहीं इनमें यह एक ऑडियो सिस्टम भी दिया गया है।  

BMW K1600 GTL

इंजन और पावर ऑप्शन-
बीएमडब्ल्यू की तीनों नए मोटरसाइकिल में 1,649 cc का इंजन दिया गया है। जोकि 6,750 rpm पर 160 hp का पावर और 5,250 rpm पर 180 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। ट्रांसमिशन के लिए इसके इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन ऑप्शन से जोड़ा गया है।  

3 साल की दी गई है वारंटी-

इन तीनो मोटरसाइकिल पर आपको तीन साल की वारंटी भी दी जाएगी। लेकिन अतिरिक्त कीमत का भुगतान इस वारंटी को 4 से 5 साल तक बढाया भी जा सकता है। इसी के साथ ग्राहक अपनी आवश्यकता अनुसार रोड साइड असिस्टेंस पैकेज भी चुन सकते हैं।

BMW K1600 Bagger

3 राइडिंग मोड्स किए गए हैं शामिल-

कंपनी द्वारा इनमें तीन राइडिंग मोड्स - रेन, रोड और डायनेमिक भी शामिल किए गए हैं।

कीमत-

Bagger

29.90 लाख रुपए

GTL

32 लाख रुपए

Grand America

33 लाख रुपए


यह सभी कीमतें एक्स-शोरूम के अनुसार ही बताई गई हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News