देश का सबसे महंगा स्कूटर BMW ने किया लॉन्च, कार के जितनी है कीमत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 05:35 PM (IST)

ऑटो डेस्क। BMW ने मंगलवार को न्यू C 400 GT प्रीमियम मैक्सी-स्कूटर को लॉन्च कर दिया। जिसकी शुरूआती कीमत 9.95 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) रखी गई है। इस तरह नया C 400 GT भारत का सबसे महंगा स्कूटर बन गया है, जिसका मार्केट में कोई कंपटीटर नहीं है। BMW का नया C400 GT प्रीमियम मिडसाइज स्कूटर भारतीय बाजार में पूरी तरह से बिल्ट-अप यूनिट के रूप में उपलब्ध होगा। कंपनी ने आज से BMW मोटरराड इंडिया की सभी डीलरशिप पर नए स्कूटर की बुकिंग शुरू कर दी है।
PunjabKesari
BMW C 400 GT में 350CC वाटर-कूल्ड सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक इंजन दिया गया है। यह स्कूटर 7500 आरपीएम पर 34 एचपी (25 किलोवाट) का पीक आउटपुट और 5750 आरपीएम पर 35 एनएम का मैक्सिमम टॉर्क डवलप करता है। इस स्कूटर से 9.5 सेकंड में 0-100 किमी तक की स्पीड़ पकड़ सकते हैं। वहीं इसकी टॉप स्पीड 139 किमी / घंटा है।
PunjabKesari
न्यू C 400 GT में 6.5 इंच के फुल-कलर टीएफटी स्क्रीन के साथ मल्टीफंक्शनल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। यह स्कूटर बीएमडब्ल्यू मोटरराड कनेक्टिविटी ऐप के साथ आता है। इसके अलावा इस स्कूटर में ऑटोमैटिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ऑप्टिमाइज्ड लाइट के साथ सीट स्टोरेज कम्पार्टमेंट और यूएसबी चार्जिंग सॉकेट भी दिया गया है।
PunjabKesari
इस मौके पर BMW ग्रुप इंडिया के प्रेसीडेंट विक्रम पावाह ने कहा, "ऑल न्यू BMW C400 GT का लॉन्च भारत में एक नए युग की शुरुआत कर रहा है। इस प्रोग्रेसिव और मिड साइज स्कूटर को शहर के अलावा लंबी दूरी की राइड में आराम के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसे शहर में, ऑफिस के लिए और यहां तक कि वीकेंड के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। BMW C 400 GT दो पेंट फिनिश - एल्पाइन व्हाइट और स्टाइल ट्रिपल ब्लैक में अवेलेवल होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News