कल लॉन्च होगा Audi Q5 का Facelift वैरिएंट ,जानिए क्या होगा खास

punjabkesari.in Monday, Nov 22, 2021 - 05:59 PM (IST)

ऑटो न्यूज़: ऑडी इंडिया कल यानि 23 नवंबर को Audi Q5 के Facelift वर्जन को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी द्वारा इस कार को एक बार फिर से नए रुप में पेश किया जाएगा। Audi Q5 Facelift को दो वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा। इस फेसलिफ्ट के लिए बुकिंग्स पिछले महीने से ही शुरू कर दी गई थीं। ग्राहक 2 लाख रूपये के टोकन अमाउंट के साथ इस कार को वेबसाइट या डीलरशिप पर बुक करवा सकते हैं।

PunjabKesari

अगर बात करें इसकी डिज़ाइनिंग की तो इसमें वर्टिकल क्रोम स्लैट्स के साथ Q8 की लंबी सिंगल-फ्रेम ऑक्टागोनल ग्रिल, नए डिज़ाइन किए गए LED हेडलैंप और 19-इंच के 5-स्पोक अलॉय व्हील्स, ट्वीड एलईडी टेल लाइट्स, क्रोम इंसर्ट्स और एक रिप्रोफाइल्ड रियर बम्पर दिए गए हैं। ऑडी के इस अपडेटेड वर्जन को दो नए रंग ऑप्शन ultra blue और District Green में पेश किया जा सकता है।

PunjabKesari

इसके इंटीरियर में कंपनी ने लेटेस्ट 10.1-इंच MMI इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक अपडेटेड डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और कनेक्टेड कार टेक्नीक का उपयोग किया है। इसके अलावा इसमें थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, एंबियंट लाइटिंग, वायरलेस फोन चार्जर, क्रूज कंट्रोल और पावर्ड फ्रंट सीट्स जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

PunjabKesari

नए Audi Q5 Facelift को पेट्रोल इंजन में 12 वोल्ट माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसी के साथ अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें Audi A6 की वाला 2-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जाएगा,जो 245 bhp की पावर और 370 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News