Audi इंडिया का अगला प्रोडक्ट होगा Q7 फेसलिफ्ट, जानें क्या कहा कंपनी ने

punjabkesari.in Saturday, Dec 04, 2021 - 04:54 PM (IST)

ऑटो डेस्क। ऑडी इंडिया का कहना है कि ऑडी क्यू7 एसयूवी भारत में लॉन्च होने वाली कंपनी की अगली कार होगी। भारत में आने वाली Q7 अप्रैल, 2020 तक भारत में बेचे जाने वाले मॉडल का फेसलिफ़्टेड एडिशन होगा, जिसे भारत में BS6 एमिशन स्टैंडर्ड लागू होने के बाद कंपनी ने बंद कर दिया गया था।
PunjabKesari
फेसलिफ़्टेड Q7 3-रो SUV में ऑडी की फ्रेश डिज़ाइन लैंग्वेज देखने को मिलती है। इसकी एस्टेट जैसी स्टाइल को और अधिक SUV-ish लुक से बदल दिया गया है। ग्रिल को रिवाइज्ड किया गया है और यह नए मैट्रिक्स एलईडी हेडलैम्प से जुडा हुआ है। रिवाइज्ड टेल लैंप के साथ मिक्स एलीमेंट के व्हील भी इसमें दिए गए हैं। ऑडी ने Q7 को और अधिक स्ट्रॉंग अपील देने के लिए इसमें बॉडी क्लैडिंग भी दी है। ऑडी क्यू7 के इंटीरियर में खास बदलाव किए गए हैं। इसमें ट्विन-टचस्क्रीन एमएमआई इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा डैशबोर्ड को पूरी तरह से नया लुक दिया गया है। इंफोटेनमेंट सिस्टम में 10.1 इंच की स्क्रीन लगी हुई है। इसमें क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम भी दिया गया है।
PunjabKesari
भारत के लिए फॉक्सवैगन ग्रुप के पेट्रोल-ओनली अप्रोच को ध्यान में रखते हुए, ऑडी Q7 3.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ अवेलेबल होगी, जो 304PS की पावर और 500Nm का टार्क जनरेट करता है। इसमें 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेगा। जो ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम के माध्यम से चारों पहियों को इलेक्ट्रिसिटी डिस्ट्रिब्यूट करेगा। इसमें 48V माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम भी है, जो आपको एक्स्ट्रा टॉर्क जनरेट करने में हेल्प करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News