Mahindra Thar पर फैन ने लिखवा दिए अमिताभ बच्चन के डायलॉग, बिग-बी की पोस्ट पर आनंद महिंद्रा ने लिखी बड़ी बात

punjabkesari.in Sunday, Oct 24, 2021 - 03:32 PM (IST)

ऑटो डेस्क। सोशल मीडिया पर हाल ही में  Mahindra Thar की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिस पर अमिताभ बच्चन की सबसे यादगार फिल्मों के मशहूर डायलॉग और फोटो छपे हुए हैं। इस थार के मालिक अनुराग चिरीमार ने हाल ही में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन से मुलाकात की और साथ में तस्वीरें क्लिक कराईं। इसके अलावा Mahindra Thar के डैशबोर्ड पर उन्होंने ऑटोग्राफ भी दिया। हाल ही में आनंद महिंद्रा ने भी इसे लेकर एक ट्वीट किया है।
PunjabKesari
आपको बता दें कि अनुराग की एसयूवी में अमिताभ की 1970 और 80 के दशक की फिल्मों के यादगार डायलॉग हैं, जैसे डॉन (1978), दीवार (1975), और कालिया (1981)। यहां तक ​​कि उन्होंने अमिताभ-थीम वाली शर्ट भी पहनी थी। बॉलीवुड अभिनेता ने इस मुलाकात के बाद एक पोस्ट भी की। उन्होंने लिखा कि, "उन्होंने अपनी पूरी कार को मेरी फिल्मों के डायलॉग से रंग दिया है और उनकी शर्ट पर भी मेरी फिल्मों के सभी नाम हैं। जब आप कार का दरवाजा खोलते हैं तो साउंड सिस्टम मेरे डायलॉग बोलना शुरू कर देता है।"

डायलॉग्स और पोर्ट्रेट स्टिकर्स को छोड़कर, यह Thar अनमॉडिफाइड लगती है। हालांकि तस्वीरों से यह पता नहीं चलता कि यह डीजल एडिशन है या पेट्रोल एडिशन। आपको बता दें कि थार 150PS 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन या 130PS 2.2-लीटर डीजल के साथ मार्केट में अवेलेवल है। इसमें एक स्टैडंर्ड 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स है, लेकिन महिंद्रा दोनों इंजनों के साथ एक और च्वॉइस के रूप में 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन प्रदान करता है। इसकी कीमत 12.78 लाख रुपये से 15.08 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।
PunjabKesari
यह ऑफ-रोडर उन सभी सुविधाओं से लैस है, जिनकी आप 20 लाख रुपये से कम के सेगमेंट में उम्मीद करते हैं। फीचर्स की लिस्ट काफी बड़ी है। जिसमें क्रूज़ कंट्रोल, एलईडी डीआरएल, क्लाइमेट कंट्रोल और एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे हाइलाइट्स हैं। कुछ फीचर्स केवल टॉप वैरिएंट में अवेलेवल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News