Audi A4 में मिलेंगे 2 नए कलर ऑप्शन और नए फीचर्स, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल्स

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 02:00 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Audi India ने हाल ही में इस बात का ऐलान किया है कि कंपनी ने A4 Sedan रेंज में 2 नए कलर ऑप्शंस और 2 नए फीचर शामिल किए हैं। कंपनी ने A4 को 2021 में लॉन्च किया था और यह 3 वेरिएंट्स- प्रीमियम, प्रीमियम प्लस और टेक्नालाजी वेरिएंट में उपलब्ध  करवाई गई थी।

Audi A4: नए फीचर्स-

Audi India ने A4 को अपडेट करते हुए इसमें 2 नए कलर ऑप्शन - Tango Red और manhattan grey शामिल किए हैं। इसके अलावा इसके टॉप टेक्नालाजी वेरिएंट में- नया फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील और 19-स्पीकर, बी एंड ओ प्रीमियम साउंड सिस्टम भी दिया गया है। अन्य विशेषताओं की बात करें तो इसमें आपको- 10.1-इंच इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन, ऑडी का वर्चुअल कॉकपिट डिस्प्ले, एक इलेक्ट्रिक ग्लास सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, लेदर और लेदरेट अपहोल्स्ट्री, 30-कलर एम्बिएंट लाइटिंग, थ्री-ज़ोन ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल भी मिलेगा। वही सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग, आगे और पीछे पार्किंग सेंसर और एक रियर पार्किंग कैमरा भी शामिल है।

Audi A4: इंजन ऑप्शन-

Audi A4 के मकैमिकल पार्ट में कोई बदलाव नही किए गए हैं। इसमें 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन ही दिया गया, जो 190hp और 320Nm का टार्क जेनरेट करता है। इस इंजन को ट्रांसमिशन के लिए 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

इतनी है टॉप स्पीड-

A4 की स्पीड को लेकर कंपनी यह दावा कर रही है कि यह कार केवल 7.3 सेकेंड मे 0-100kmph की स्पीड पकड़ सकती है। और इसकी टॉप स्पीड 241kmph की है।

 इतनी है कीमत-

वेरिएंट

प्राइज़

Premium

Rs. 43.12 Lakh

Premium plus

Rs. 47.27 Lakh

Technology

Rs. 50.99 Lakh

Audi ने प्रीमियम और प्रीमियम प्लस की कीमतों में कोई बदलाव नही किया। लेकिन टेक्नालाजी वेरिएंट की कीमत में 1.02 लाख रूपए की बढोतरी की गई है। जिसके बाद इसकी कीमत 50.99 लाख रुपए हो गई है। 

<>

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News