''नोटबुक'' के ट्रेलर रिलीज से पहले शेयर हुआ क्यूट Video, झगड़ते नजर आए बच्चे

नई दिल्ली।फिल्म 'नोटबुक' के निर्माताओं ने आज सुबह एक दिलचस्प पोस्टर दर्शकों के सामने पेश किया था जिसमें जहीर और प्रनूतन बच्चों के झुंड के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे, वही अब जहीर इकबाल और प्रणुतन ने एक 31 सेकंड का मजेदार वीडियो रिलीज किया है।

 

ट्रेलर लॉन्च से पहले, दोनों प्रमुख अभिनेताओं ने एक मजेदार वीडियो साझा किया है, जिसमें सभी बच्चे नोटबुक के लिए झगड़ते हुए नजर आ रहे है और साथ ही जल्द रिलीज होने वाले ट्रेलर का भी उल्लेख किया है। नवोदित अभिनेता जहीर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, हममे से किसी के लिए अब फिल्म के लिए अपनी उत्सुकता को रोकना आसान नहीं लग रहा है।

नोटबुक 2019 में रिलीज होने वाली बॉलीवुड रोमांस-ड्रामा फिल्म है। फिल्म को बड़े पैमाने पर कश्मीर की पृष्ठभूमि पर फिल्माया गया है। अभिनेता जहीर खान अपने परिवार से एकमात्र ऐसे शख्स हैं, जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे है। फिल्मी दुनिया मे कदम रखने से पहले, डेब्यूटेंट अभिनेत्री प्रनूतन पेशे से एक वकील थीं।

 

लेकिन वह हमेशा से एक अभिनेत्री बनने की आकांक्षा रखती थीं और अभिनय के प्रति उनके जुनून ने उन्हें वकालत छोड़ने के लिए प्रेरित किया और अभिनय की दुनिया में कदम रखा। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फिल्म 'नोटबुक' 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Stories:

RELATED Video:...तो इसलिए नहीं हुआ 'आप' और टकसालियों के बीच गठबंधन