Kundli Tv- आपका Behaviour बताएगा किस ग्रह से हैं आप पीड़ित

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
ज्योतिष विद्वानों का मानना है कि कुंडली में ग्रहों की चाल के अनुसार ही व्यक्ति का व्यवहार होता है। कुछ तो उसके द्वारा किए गए बुरे कामों का प्रभाव होता है तो कुछ कुंडली में ग्रहों की बनती-बिगड़ती स्थिति के अनुसार उसके बिहेवियर में बदलाव आता है। यदि कोई व्यक्ति देर रात तक अकारण ही जागता है तो चंद्र ग्रह अशुभ फल प्रदान करता है। ऐसे लोगों को मानसिक तनाव का सामना करना पड़ता है। देर रात तक जागने और सुबह देर से उठने पर स्वास्थ्य संबंधी कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है।


यदि हमारे घर में कोई मेहमान आए तो उसके घर में प्रवेश करते ही शीतल पेय यानि जल अवश्य देना चाहिए। इस आदत से राहू के दोष दूर होते हैं। कालसर्प दोष या राहू से संबंधित अन्य कोई दोष हो तो इस आदत से कई शुभ फल प्राप्त हो सकते हैं।

यदि कोई व्यक्ति बाहर से घर आते ही जूते-चप्पल इधर-उधर फैंक देता है, तो यह आदत शत्रु भय बढ़ाने वाली है। शास्त्रों के अनुसार, घर में बेतरतीब रखे हुए जूते-चप्पल शत्रुओं को बलवान बनाते हैं। साथ ही, इस आदत के कारण मान-सम्मान में भी कमी आती है।

यदि किसी घर में रसोई अव्यवस्थित रहती है और सही समय पर साफ-सफाई नहीं होती तो मंगल ग्रह के दोषों में वृद्धि होती है। यदि आपकी कुंडली में मंगल दोष है तो घर में सदैव रसोई को साफ और व्यवस्थित रखना चाहिए।

यदि आप बुध, सूर्य, शुक्र और चंद्रमा के दोषों को दूर करना चाहते हैं तो हर रोज पेड़-पौधों को पानी देना चाहिए। पेड़-पौधों की देखभाल करने वाले व्यक्ति को कई प्रकार के शुभ फल प्राप्त होते हैं। यह उपाय करने वाले लोगों को मानसिक तनाव से मुक्ति मिलती है।
महालक्ष्मी व्रत : इस मंत्र से पूरी होंगी सभी wishes  (देखें Video)

Related Stories:

RELATED Kundli Tv- अगर आपकी कुंडली में मंगल नीच का है तो ये करना चाहिए