योगी सरकार के तमाम दावें फेलः छात्रा के साथ 4 युवकों ने की बदसलूकी, वीडियो वायरल

मेरठः योगी सरकार मंच पर भाषण देते वक्त महिलाओं की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावों में दम बरती नजर आती है, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला मेरठ का है। जहां एक छात्रा के साथ स्कूल में 4 युवकों ने बदसलूकी की। इस दौरान छात्रा के साथ छेड़छाड़ का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।



जानिए पूरा मामला मामला
थाना किठौर इलाके का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में एक छात्रा स्कूल की ड्रेस पहने हुए हैं। वीडियो किसी स्कूल या कॉलेज का प्रतीत हो रहा है। जिसमें चार युवक एक छात्रा को दबोच कर उसके साथ अश्लील हरकत करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं छात्रा के साथ दुष्कर्म की नियत से कोशिश करते साफ दिखाई दे रहे हैं। विरोध में छात्रा की बुरी तरह से छटपटाहट साफ दिखाई दे रही है। कभी मदद के लिए आवाज लगाती दिख रही है छात्रा तो कभी झटपटाटी हुई नजर आ रही है।

स्कूल में 4 युवकों ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत
किसी तरीके से युवकों के चंगुल से भागकर अपना सामान भी फेंकते हुए नजर आ रही है। इसके भागने के बाद युवक आपस में छात्रा को फिर से पकड़ कर लाने की बात भी कर रहे हैं। जिसे वीडियो में साफ-साफ सुनाई दे रहा है। वीडियो बना रहा एक युवक बोल रहा है। इसकी वीडियो तो बना ली है। अब इस वीडियो को वायरल करेंगे। जिसमें छात्रा को ब्लैकमेल करने की मंशा भी साफ झलक रही है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
वीडियो को लेकर आसपास के छात्राओं में दहशत का माहौल बना हुआ है। छात्राओं व महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कानून व्यवस्था कठघरे में आ गई है। फिलहाल इस मामले का संज्ञान पुलिस ने ले लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है जल्दी आरोपियों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

उठता है ये सवाल
ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि कैसे छात्राओं को शिक्षा और सुरक्षा का दावा करने वाली सरकार के राज में इस तरह की वीडियो इलाके में कैसे बन गई। सवाल ये भी है कि वीडियो वायरल होने के बाद छात्र की इज्जत समाज में तार तार हो गई है और करवाई के नाम पर पुलिस अभी छात्रा और आरोपियों को तलाश रही है।

Related Stories:

RELATED योगी सरकार की बर्खास्तगी की मांग करने वाला जवान बर्खास्त