योगीराज में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े तमंचे के बल पर बैंक से लूटे 8 लाख

सुल्तानपुरः उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वह किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते। इसका जीता जागता उदाहरण आज सुल्तानपुर में देखने को मिला। यहां के लंभुआ थाना क्षेत्र स्थित बड़ौदा ग्रामीण बैंक में मंगलवार दिनदहाड़े बदमाशों ने तमंचे के बल पर 8 लाख रुपये लूट लिए। इतना ही नहीं बैंक मैनेजर, कर्मियों और ग्राहकों को धमकाते हुए वहां से बड़ी असानी से फरार हो गए। 

इस तरह दिया लूट को अंजाम
घटना मंगलवार दोपहर की है। उस समय बैंक में मैनेजर आरपी सिंह, 7 कर्मचारी और कुछ लोग मौजूद थे। तभी अचानक 2 बाइक से 5 बदमाश पहुंचे। बैंक के गेट पर कोई सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं था, जिसके चलते 3 लोग धड़धड़ाते हुए बैंक में घुस आए, जबकि 2 बाहर गाड़ी पर ही मुस्तैद रहे। बैंक में घुसते ही तीनों बदमाशों में से एक ने कैशियर की कनपटी से तमंचा सटा दिया, जबकि एक मैनेजर के पास पहुंच गया। वहीं, तीसरे बदमाश ने ग्राहकों को बंधक बना लिया। इसके बाद तमंचे के बल पर तीनों ने बैग में रुपये भरे और फिर सभी को धमकाते हुए फरार हो गए। 

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
बदमाशों के जाते ही बैंक मैनेजर ने तत्काल पुलिस को फोन किया। मौके पर एसएचओ आशुतोष मिश्रा टीम के साथ पहुंचे। कुछ ही देर में एसपी अनुराग वत्स भी बैंक पहुंचे। एसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। बैग में बचे कैश गिने जा रहे हैं, जिसके बाद ही लूट हुए रकम का सही आंकड़ा मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि बैंक कर्मियों और ग्राहकों से भी पूछताछ की जा रही है। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED अपने गढ़ इटावा में पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोलेगी सपा