Xiaomi Redmi Go की पहली सेल आज, जानिए क्या मिल रहे हैं खास ऑफर

गैजेट डेस्कः Xiaomi ने अपने नए Redmi Go स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। नई दिल्ली में आयोजित इवेंट के दौरान आज रेडमी गो स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतारा गया है। रेडमी गो की सेल आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Mi.com पर शुरू होगी। इन दोनों ही वेबसाइट्स पर इस फोन को लिस्ट कर दिया गया है। जैसा की सभी जानते हैं कि शाओमी के ज्यादातर फोन सेल में आने के कुछ ही देर बाद आउट ऑफ स्टॉक हो जाते हैं। ऐसे में अगर आप इस फोन को खरीदने से चूकना नहीं चाहते हैं, तो आपको थोड़ा अलर्ट रहने की जरूरत है।

कीमत
लॉन्च हुए इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है साथ ही इसमें एचडी डिस्प्ले दी गई है। 1जीबी रैम वाले इस फोन की कीमत 4,499 रुपए रखी गई है जिसमें 8जीबी इंटरनल मेमोरी भी है। वहीं 16जीबी इंटरनल मेमोरी वाले वेरियंट को लॉन्च नहीं किया गया है।


कैमरा
कैमरे की बात करें तो इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो 1.12 माइक्रोन पिक्सल और एफ/2.0 अपर्चर के साथ आता है। यह फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग, एचडीआर फीचर रिकॉर्डिंग और रियल टाइम फिल्टर्स इस्तेमाल करने की सुविधा देता है वहीं सेल्फी प्रेमियों के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है जो 1.12 माइक्रोन पिक्सल और एफ/2.2 अपर्चर के साथ आता है।

रेडमी गो सेल ऑफर
इस फोन को खरीदने वाले ग्राहकों को लॉन्च ऑफर के तहत कई फायदे मिलेंगे। फ्लिपकार्ट से Axis Bank Buzz Credit Card के जरिए रेडमी गो को खरीदने पर ग्राहकों को 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके साथ ही फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। नो-कॉस्ट ईएमआई की शुरुआत 750 रुपए प्रतिमाह से हो रही है। वहीं अगर आप इस फोन को शाओमी की वेबसाइट Mi.com से खरीदते हैं, तो आपको Jio की तरफ से 2,200 रुपए का कैशबैक और 100जीबी इंटरनेट डेटा फ्री मिलेगा।

एचडी डिस्प्ले
Redmi Go की अहम खासियतों की बात करें तो यह फोन एचडी डिस्प्ले, अनलिमिटेड गूगल फोटोज़ स्टोरेज, 3,000 एमएएच बैटरी और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ आता है। रेडमी गो स्मार्टफोन 20 से अधिक क्षेत्रीय भाषाओं और गूगल असिस्टेंट हिंदी (Google Assistant Hindi) सपोर्ट के साथ आएगा। 

Related Stories:

RELATED Special Narcotics Cell ने हैरोइन के साथ दबोचा तस्कर, महिला फरार