एेसी कुश्ती चैंपियनशिप शायद ही देखी होगी आपने, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

इंटरनैशनल डेस्कःबिट्रेन के लोगों में कुश्ती का एक नया तरीका खोजा है। यह कुश्ती आप आज कल बिट्रेन में कहीं भी देख सकते हैं। हैरानी की बात यह है कि इस कुश्ती में आप अपने प्रतिद्वंदियों को जमीन पर नहीं बल्कि ग्रेवी में पटखनी देंगे। 

जी हां आप अपने प्रतिद्वंदियों को ग्रेवी में पटखना चाहते हैं तो बिट्रेन के विश्व ग्रेवी कुश्ती चैंपियनशिप में भाग लेने जा सकते हैं। हालांकि आपको जानकार यह खुशी होगी कि यह कार्यक्रम एक उद्देश्यक के लिए किया जा रहा प्रोग्राम है। जिन लोगों को काफी लंबे समय से बीमारी ने जकड़ रखा है जो जीवन में बीमारी से परेशान रहे हैं उन्हें इस कार्यक्रम से मिलने वाले पैसे दिए जायेंगे। यह एक प्रकार का सामाजिक कार्य है जिसमें बिट्रेन के लोग तरह तरह के रंग बिरंगे कपड़े पहन भी ले भाग ले रहे। 

बिट्रेन के लोग इस कुश्ती में मजे के लिए भाग ले रहे वहीं सामाजिक कार्य कर रहे हैं। इस कुश्ती चैंपियनशिप प्रोग्राम में उस वक्त लोग और ज्यादा रोमांचित हो उठे जब अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प ने शिरकत की। हालांकि वह आर्टिस्ट था जिसने राष्ट्रपति के जैसा रूप धारण किया था। आपको बता दें कि यह कुश्ती चैंपियनशिप इंग्लैंड के स्टैकस्टेड शहर में 'रोज एंड बाउल' रेस्टोरेंट में चला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।    
 

Related Stories:

RELATED 65 किग्रा फ्री स्टाइल वर्ग में दुनिया के No.1 पहलवान बने बजरंग पूनिया