हेलमेट से बचने के लिए अपनाया अनोखा तरीका, देख हो जाएंगे लोट-पोट

इंटरनेशलन डेस्कःट्रैफिक पुलिस को देख कई लोग अपना रास्ता बदल देते है वहीं लोगों की तरफ से ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन आज कल आम बात हो गई है। भारत में ही नहीं विदेश में भी लोग इससे बचने के तरीके ढूढ लेते है। ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें एक लड़की को हेलमेट नहीं मिला तो उसे पतीला सिर पर पहन लिया। जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

फेसबुक (Facebook) पर वायरल हो रही एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें मोटरसाइकल पर पीछे बैठी लड़की ने हेलमेट की जगह पतीला सिर पर पहन लिया। ये नज़ारा सिंगापुर का है। जहां मोटरसाइकिल पर पीछ बैठी लड़की के पास हेलमेट नही था, तो उसने चावल पकाने वाला कुकर को ही अपने सिर पर पहन लिया। इस पोस्ट को अभी तक 1.2 से ज्यादा लाइक्स और 900 बार शेयर किया जा चुका है।

वहीं, हाल ही में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने एक नई तरकीब निकाली थी। नेशनल रोड सेफ्टी वीक 2019 (National Road Safety Week, 2019) के दौरान ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) खुद हेलमेट पहनकर रोड पर खड़ी हुई। सिर पर हेलमेट के साथ-साथ हाथों में एक मैसेज भी था, जिसपर लिखा था,‘क्योंकि आइना झूठ नही बोलता के बाद मेरा हेलमेट मेरी सुरक्षा. और आपकी? सदैव ISI मार्क वाला हेलमेट ही प्रयोग करें। आपकी सुरक्षित यात्रा की शुभकामना.' (‘Because the mirror never lies, My helmet, my safety. What about yours?', ‘Always use ISI marked helmet', ‘We wish you a safe journey.')

Related Stories:

RELATED हिना खान ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, वेस्टर्न लुक में लग रही हैं गजब