2Cr की गाड़ी पर महिला ने लिखी गालियां, फिर बैट से तोड़ी

इंटरनैशनल डेस्कः कार को कहीं भी पार्क करके चले जाते हैं, तो ऑस्ट्रेलिया के शहर एडीलेड का यह मामला आपके बेहद काम का है। एक शख्स ने अपनी लग्जरी कार ‘मर्सिडीज-बेंज एस 63 एएमजी कूप’ केंट टाउन की पार्किंग में खड़ी थी। लेकिन एक महिला ने उस कार के साथ बेहद अत्याचार किया। उसने कार पर काले रंग के स्प्रे से आड़ी-तिरछी लाइन बनाई और कुछ आपत्तिजनक शब्द लिखे। इतना ही नहीं, उसने एक बैट की मदद से कार के कई हिस्सों भी तोड़ दिए।
PunjabKesari
आखिर महिला ने ऐसा क्यों किया? इसका पता तो फिलहाल नहीं चला है। भारतीय रुपयों में मर्सिडीज-बेंज एस 63 एएमजी कूप की कीमत करीब 2.75 करोड़ है, जिसे बर्बाद करने में उस महिला ने महज कुछ मिनट लगाए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह महिला ‘मर्सिडीज जी वैगन’ कार में बैठकर आई थी। देखने में उसकी उम्र 20 साल के करीब थी। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि पहले महिला ने ब्लैक स्प्रे से कार पर फूहड़ और धोखेबाज जैसे कई शब्द लिखे और आड़ी तिरछी लकीरें बनाई।
PunjabKesari
फिर उसने एक बैट से कार शीशे और साइड मिरर तोड़ दिए। फिर वो शांति से वहां से चली गई। कहा जा रहा है कार के मालिक ने अबतक कार को नहीं देखा है हालांकि, दक्षिण ऑस्ट्रेलिया पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि उन्होंने कार के मालिक को इस घटना की जानकारी दे दी है। वो अब आगे की कार्रवाई का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED Mercedes की इस अपकमिंग कार का हुआ खुलासा, पेरिस मोटर शो में होगी लांच