लड़की ने डेट पर एकसाथ बुला लिए 200 ब्वॉयफ्रैंड, जाने क्या हुआ अंजाम

न्यूयॉर्कः  क्या कोई लड़की एक साथ अपने 200 ब्वॉयफ्रैंड को डेट पर बुला सकती है ? सुनकर चौंक गए न लेकिन ये सच है कि एक लड़की ने  200  ब्वॉयफ्रैंड को एक साथ बुला लिया । फिर इस डेट का जो अंजाम हुआ उसका हाल  एक ट्विटर यूजर ने बयान किया है।  इस ट्विटर यूजर के साथ उसकी पहली डेट पर जो हुआ, उसके बाद उसने हमेशा के लिए डेट पर न जाने की कसम खा ली।  ट्विटर यूजर @bvdhai ने टिंडर का डरावना अनुभव शेयर किया है । स्पेंसर नाम के इस शख्स ने ट्वीट कर जब अपनी कहानी सुनाई तो वो तेजी से वायरल हो गया। दरअसल, स्पेंसर की टिंडर पर एक लड़की से मुलाकात हुई थी। उन दोनों ने एक-दूसरे का नंबर भी लिया।


इसके बाद लड़की ने स्पेंसर को कॉल की और डेट के लिए पूछा तो  स्पेंसर ने हामी भर दी। जब ये शख्स महिला के बताए अनुसार न्यूयॉर्क सिटी के यूनियन स्क्वेयर पार्क पहुंचा तो उसकी हैरानी की कोई सीमा ना रही। उसने देखा कि वहां 200  लड़के  खड़े थे।  ये 200 आदमी भी उसी लड़की के साथ डेट के लिए आए थे। स्पेंसर का ट्वीट वायरल होने के बाद इस लड़की की पहचान नताशा एपोंटे के तौर पर हुई है।  इंस्टाग्राम पर .नताशा खुद को सेलिब्रिटी और मॉडल बताती है। नताशा ने कहा कि उसके साथ डेट करने के लिए सभी को एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करनी होगी। 

स्पेंसर ने बताया कि यह सुनने के बाद वह इस आपत्तिजनक स्थिति से तुरंत बाहर निकल आए, लेकिन कुछ लोग यह खेल खेलने के लिए तैयार हो गए। कुछ ने पुशअप्स लगाए तो कुछ ने रेसिंग की और कुछ ने बताया कि वे नताशा को डेट क्यों करना चाहते हैं।वहां रुके एक शख्स ने बताया कि उस लड़की ने वो चीजें गिनानी शुरू की जो उसे लड़कों में पसंद नहीं हैं।

उसने लोगों से कहा कि जो लोग उसके बताए सांचे में फिट नहीं बैठते वो वहां से निकल जाएं.ज्यादातर लोग हैरान होकर वहां से चले गए, लेकिन कुछ लोगों ने नताशा को डेट करने के लिए कॉम्पिटीशन में हिस्सा लिया। ये तो नहीं पता चल पाया कि इस लड़की को कोई डेट मिली या नहीं लेकिन उसकी इस हरकत से कई लड़को को धक्का जरूर लगा।

 

Related Stories:

RELATED अमेरिकी मेल बम मामले के संदिग्ध पर लगे 30 अभियोग