लड़की ने  20 प्रेमियों को एेसे बनाया उल्लू, सच जानकर रह जाएंगे अवाक्

बीजिंगःएक लड़की की चालाकी का एेसा मामला सामने आया है कि  जानने वाले अवाक् रह गए ।  चीन में एक लड़की ने घर खरीदने के लिए जो तरकीब अपनाई है, वह किसी को भी सोचने पर मजबूर कर देगा। यहां एक लड़की ने पहले 20 ब्वॉयफ्रेंड बनाए और फिर उनसे 20 आईफोन लिए और उसके बाद सभी आईफोन को बेचकर नया खरीद लिया। जी हां, कहानी थोड़ी फिल्मी लग रही है लेकिन यही सच है।

दरअसल चीन में शायली (Xiaoli) नाम की एक कॉलेज  छात्रा को घर खरीदना था और उसके पास पैसे नहीं थे। उसके बाद उसने अपना दिमाग लगाया और 1-2 नहीं, बल्कि पूरे 20 ब्वॉयफ्रेंड बनाए और सभी ब्वॉयफ्रेंड्स से गिफ्ट में एक-एक आईफोन 7 एस देने के लिए राजी भी कर लिया। इसके बाद शायली ने गिफ्ट में मिले 20 आईफोन7 एस को एक मोबाइल फोन रिसायकलिंग प्लांट में $17,815 यानि करीब 12,23,186 रुपए में बेच दिया।

इसके बाद उसने इसी पैसे से अपना नया घर खरीद लिया। रिपोर्ट के मुताबिक साधारण परिवार की लड़की शायली के मां-बाप बुजुर्ग हो गए हैं और उसके ऊपर घर खरीदने का काफी प्रेशर था। शायली का यह आइडिया चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर वायरल हो रहा है। कोई शायली की तारीफ कर रहा है तो कोई उसके ब्वॉयफ्रेंड्स को बेवकूफ बता रहा है। हालांकि कई लोग इस शर्मनाक बता रहे हैं लेकिन इन सबसे बेखर शायली अपने नए घर में शिफ्ट कर रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED चौथी मंजिल पर लटकी बच्ची की एेसे बचाई जान (वीडियो वायरल)