ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर महिला ने की आत्महत्या, होटल में थी वेटर

बठिंडा(विजय): पेट पालने के लिए 28 वर्षीय महिला को होटल में वेटरगिरी करने के लिए मजबूर होना पड़ा लेकिन उसे नहीं मालूम था कि उसका यह उदम उसकी जान ले लेगा। शहर के एक होटल में काम करने वाली महिला ने अपने सहयोगियों से परेशान होकर जहर निगलकर आत्महत्या कर ली जबकि मृतका के पिता के बयानों पर पुलिस ने 3 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना थर्मल पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर उसकी सहयोगी महिला सहित 3 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। प्राथमिक जांच में पता चला कि उक्त महिला की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होने व उसे बार-बार फोन द्वारा तंग परेशान व ब्लैकमेल करने को लेकर मृतका ने अपनी इज्जत के लिए जहर निगलकर आत्महत्या की। 

मृतका होटल में थी वेटर
मृतका के पिता निक्का सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी बेटी सरबजीत कौर (28) का आदर्श नगर स्थित ट्रक ड्राइवर जोगिंद्र सिंह के साथ विवाह हुआ था। शादी के बाद उनके घर एक बेटी पैदा हुई जो अभी मात्र 7 वर्ष की है। उसका दामाद ड्राइवर होने के कारण अक्सर बाहर रहता था जबकि बेटी पेट पालने के लिए एक निजी होटल में काम करती थी। वहीं होटल में एक अन्य महिला सुमन निवासी बठिंडा, रोशन सिंह निवासी निहाल सिंह वाला, व मुराद खान निवासी गांव जस्सी काम करते थे। निक्का सिंह ने पुलिस को बताया कि उक्त आरोपी महिला के होटल में काम करने वाले एक अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे जिसका पता उसकी बेटी को चल गया था। 

जहरीली वस्तु निगलकर की जीवन लीला समाप्त 
आरोपियों ने मिलकर उसकी बेटी से भी गलत काम करवाने की कोशिश की लेकिन वह उनके झांसे में नहीं आई तो उसको फोन पर धमकियां देकर ब्लैकमेल किया जाने लगा। साजिश के तहत तीनों ने उसकी एडिट की हुई फोटोओं को सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। पिछले कुछ दिनों से उसकी बेटी परेशान रहने लगी थी जिसके चलते उसने कोई जहरीली वस्तु निगलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

क्या कहते हैं थाना प्रभारी
थाना थर्मल प्रभारी विपन कुमार का कहना है कि मृतका के पिता निक्का सिंह के ब्यानों पर आधार पर होटल में काम करने वाले महिला सहित तीन लोगों के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों में सुपन, रोशन सिंह, मुराद खान शामिल है जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है जो अभी तक फरार है। 

Related Stories:

RELATED दहेजलोभियों से परेशान होकर विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या