लड़की का दावा,बॉयफ्रेंड की मौत के बाद भी उसके साथ किया Sex

लॉस एजिलैसः हर रिलेशनशिप में पार्टनर जिंदगी भर साथ रहना चाहते है । मौत भी उन्हें अलग ना कर सके हालांकि इस तरह की बातें सुनने और कहने में अच्छी लगती हैं। शायद ही ऐसा होता है  होगा लेकिन अगर आपसे कहा जाए ऐसा वास्तविक जीवन में हुआ है तो क्या आप यकीन करेंगे। ऐसा एक चौंकाने वाला मामला न्यूजीलैंड से सामने आया है, जहां एक लड़की ने ये दावा किया है कि वो अपने बॉयफ्रेंड की मौत के बाद भी उसके (भूत) साथ शारीरिक संबंध बना चुकी है।

लड़की के मुताबिक, जब वो अपने प्रेमी की कब्र के पास गई तो उसके बाद उसी रात दोनों के बीच शारीरिक संबंध स्थापित हुए। इस लड़की का नाम सिमोन है, जिसके प्रेमी की कुछ समय पहले दर्दनाक मौत हो गई थी। सिमोन ने न्यूजीलैंड में एक रेडियो शो में अपने साथ हुए इस वाक्ये का जिक्र किया है। शो के दौरान सिमोन से पूछा गया कि कहीं वो सपना तो नहीं देखती हैं। कहीं वो अपने प्रेमी के साथ सपने में सेक्स करती हैं और उन्हें इसका वास्तविकता में अनुभव होता है, लेकिन सिमोन ने ऐसी बातों को सिरे से खारिज कर दिया है।

सिमोन का कहना है कि वो कोई सपना नहीं बल्कि हकीकत है। सिमोन ने बताया कि जब भी उनके प्रेमी का भूत उनके पास आता है तो इस बात के संकेत पहले ही मिल जाते हैं। भूत के पास आने से सिमोन भी काफी उत्साहित हो जाती हैं। सिमोन ने कई बार अपने प्रेमी की रूह को अपने पास महसूस किया है। इन्हीं नजदीकियों के बीच दोनों ने कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए हैं। ऐसा नहीं है कि इस तरह का चौंकाने वाला मामला कोई पहली बार सामने आया है। इससे पहले बिल्कुल इसी तरह का एक हैरान कर देने वाला मामला ऑस्ट्रेलिया से सामने आया था। महिला ने ये दावा किया था कि वो एक भूत के साथ रिलेशनशिप में है और वो उससे एक बच्चा भी चाहती है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!