भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर पर करीना कपूर ने दिया यह जवाब

भोपाल/मुंबईः भोपाल संसदीय सीट से बॉलीवुड दीवा करीना कपूर के लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरों पर खुद अभिनेत्री ने इस पर जवाब दिया। कांग्रेस की ओर से भोपाल सीट पर करीना के चुनाव लड़ने की खबर सोमवार को सुर्खियों में रही। इस पर जवाब देते हुए करीना ने कहा कि यह खबर बेबुनियाद है और अभी मेरा राजनीति में आने को कोई प्लान नहीं है। राजनीति में आने की खबरों का खंडन करते हुए करीना ने कहा कि अभी मेरी प्राथमिकता बॉलीवुड में फिल्में करने की है। उन्होंने कहा कि कहीं से भी चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस के किसी भी नेता ने मुझसे संपर्क नहीं किया है। अगर मुझे ऐसा कोई ऑफर आता भी है तो मेरी योजना अभी राजनीति में जाने की नहीं बल्कि मेरा फोकस सिर्फ फिल्मों और फिल्मों पर ही है।

बता दें कि कांग्रेस के कुछ पार्षदों ने भोपाल संसदीय सीट से भाजपा को हराने के लिए फॉर्मूला ढूंढा था। इन पार्षदों ने मांग की थी कि इस सीट से किसी बड़े नेता को नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को टिकट दी जाए। कांग्रेस पार्षदों का तर्क है कि भोपाल संसदीय सीट पर कई साल से भाजपा का कब्जा है और यह उसका मजबूत गढ़ भी माना जाता है। ऐसे में भाजपा के मजबूत किले को हिलाने के लिए किसी नेता नहीं बल्कि करीना कपूर खान को आगे लाया जाए क्योंकि युवाओं में अभिनेत्री की अच्छी फैन फॉलोइंग है। युवा करीना के लिए जरूर वोट करेंगे।

कांग्रेस पार्षद गुडडू चौहान और अनीस खान का कहना था कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली जीत को कांग्रेस लोकसभा चुनाव में भी भुनाना चाहती है, इसलिए पार्टी ने अभी से उसकी तैयारी भी शुरू करनी चाहिए। इन पार्षदों का कहना है कि करीना पटौदी खानदान की बहू हैं और उनके पति सैफ अली खान का भोपाल से पुशतैनी संबंध है। पटौदी परिवार काफी सालों से भोपाल में रह भी रहा है, इतना ही नहीं सैफ, करीना, शर्मिला टैगोर और सोहा अली खान कई बार भोपाल आ भी चुके हैं। ऐसे में खान परिवार की लोकप्रियता कांग्रेस के लिए बड़ी जीत साबित हो सकती है। उल्लेखनीय है कि करीना के ससुर नवाब पटौदी भी भोपाल से चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन उन्हें हार का मुंह देखने पड़ा था। तब राजीव गांधी ने कांग्रेस की तरफ से नवाब पटौदी को टिकट दिया था।

Related Stories:

RELATED करीना कपूर ने बताया मां बनने के बाद भी मजबूती का राज