पत्‍नी मेलानिया की हमशक्‍ल के साथ घूम रहे हैं ट्रंप, वीडियो वायरल

वाशिंगटन : अमरीका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर वह चर्चा में हैं। मेलानिया को लेकर ऐसी चर्चाओं ने एक बार फिर जोर पकड़ा है कि उनकी हमशक्‍ल हैं और हाल में राष्‍ट्रपति ट्रंप के साथ ओहिये राज्‍य के कोलंबस में नजर आने वाली महिला वास्‍तव में अमेरिका की प्रथम महिला नहीं, बल्कि उनकी हमशक्‍ल थीं। मेलानिया को लेकर ऐसी चर्चाओं ने जोर एक वीडियो के सामने आने के बाद पकड़ा, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


इसमें मेलानिया और ट्रंप एयरफोर्स के विमान से बाहर निकलते दिख रहे हैं, जब वे 24 अगस्‍त को ओहियो के कोलंबस दौरे पर थे। इसी वीडियो के आधार पर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इसमें नजर आने वाली महिला मेलानिया नहीं, उनकी हमशक्‍ल हैं। ट्विटर यूजर्स का कहना है कि वीडियो में नजर आने वाली महिला कई तरह से मेलानिया से अलग दिख रही है। उसकी कदकाठी व हावभाव भी अमेरिका की प्रथम महिला के जैसे नहीं हैं।

एक अन्‍य यूजर्स ने मेलानिया के बालों से तुलना करते हुए कहा कि ट्रंप के साथ विमान से बाहर निकल रही महिला के बाल के रंग मेलानिया जैसे नहीं हैं।पाकिस्‍तान में टैक्‍सी से सस्‍ती है हेलीकॉप्‍टर सर्विस! मंत्री की दलील पर भड़के ट्विटर यूजर्सट्विटर यूजर्स महिला के आत्‍मविश्‍वास को देखते हुए भी उसके मेलानिया नहीं होने की आशंका जता रहे हैं। हालांकि कुछ ऐसे भी हैं, जिनका कहना है कि कैमरा एंगल और लाइट की वजह से भ्रम की यह स्थिति पैदा हो रही है।

Related Stories:

RELATED ट्रंप की वरिष्ठ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार मीरा बर्खास्त, मेलानिया बनी वजह