BJP के 'शत्रु' ने आखिर अविश्वास प्रस्ताव पर क्यों दिया मोदी का साथ?

नेशनल डेस्कः भाजपा के बागी नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ऐसे कई मौके आए जब खुल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी की है। माना भी जा रहा था कि वे अविश्वास प्रस्ताव में मोदी सरकार का साथ नहीं देंगे लेकिन मॉनसून सत्र के दूसरे दिन विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर शत्रुघ्न सिन्हा ने जो कहा उससे सब अचंभित हैं। दरअसल शत्रुघ्न ने कहा कि वे अविश्वास प्रस्ताव पर सरकार का साथ देंगे और मोदी के पक्ष में वोट करेंगे।
PunjabKesari
आखिर भाजपा के विरोधी कहे जाने वाले शत्रुघ्न ने मोदी का साथ देने का फैसला क्यों किया यह सवाल सबके जेहन में है। दरअसल भाजपा ने सभी सांसदों के लिए व्हिप जारी किया है। सभी को शुक्रवार को संसद में मौजूद रहने को कहा गया है। साथ ही यह भी कहा गया है अगर कोई सांसद पार्टी के पक्ष में वोट नहीं दिया तो उसकी सदस्यता रद्द कर दी जाएगी। सदस्यता खोने के डर से शायद शत्रुघ्न ने मोदी के पक्ष में वोट किया। उल्लेखनीय है कि शत्रुघ्न ने गुरुवार को कहा कि वो मोदी के पक्ष में वोट क्या, अपनी जान भी दे सकते हैं। 
PunjabKesari
बदले बदले शत्रुघ्न सिन्हा के स्वर!
पार्टी के खिलाफ अक्सर मुखर होने वाले शत्रुघ्न सिन्हा के स्वर बदले बदले नजर आ रहे हैं। अविश्वास प्रस्ताव पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि पार्टी के साथ कुछ बिन्दुओं पर मतभेद के बावजूद संकट की घड़ी में पार्टी का साथ देंगे और शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के पक्ष में मतदान करेंगे। सिन्हा ने यह भी साफ किया कि वर्ष २०१९ के आम चुनाव से पहले वह पार्टी से बाहर जाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह भाजपा का सदस्य हैं और एक अनुशासित सिपाही की तरह पार्टी के आज्ञा का पालन करेंगे। पार्टी के खिलाफ अक्सर मुखर होने के बारे में उन्होंने कहा कि यह आईना दिखाने की तरह है और भविष्य में भी वह ऐसा करते रहेंगे। यह एक परिवार के अंदर की बात की तरह है।

PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED संसद के बाद अब सड़क पर भी आंख मारते दिखे राहुल गांधी, वीडियो वायरल