मतगणना के लिए चाक-चौबंद व्यवस्था, उपद्रव करने वालों पर गोली चलाने के आदेश

 

एटाः एटा में कल लोकसभा चुनाव की होने वाली मतगणना को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। कल होने वाली मतगणना को लेकर प्रशासन द्धारा सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। अलीगंज रोड स्थित नवीन मंडी स्थल पर होने वाली मतगणना के लिए चाक-चौबंद व्यवस्था की गयी है।

बता दें कि अलीगंज रोड पर बैरियर लगाकर नाकाबंदी की जाएगी और बैरियर से आगे बढ़ने की किसी को इजाजत नहीं होगी। मंडी समिति में होने वाली मतगणना को लेकर सिविल पुलिस के अलावा, पीएसी, सीआरपीएफ और अर्धसैनिक बलों के जवान भी तैनात रहेंगें। सिविल फोर्स के 1 हजार जवान के साथ साथ अर्ध सैनिक बलों के 300 जवान भी लगाए गए है, जबकि मतगणना स्थल पर कैंद्रीय अर्धसैनिक बलों के जवान स्ट्रांग रुप की सुरक्षा में पहले से ही तैनात है और त्रि-स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है। व्यवधान रहित मतगणना को लेकर प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किए हैं।

एसएसपी स्वप्निल ममगाई का कहना है कि यदि कोई भी उपद्रवी यदि उपद्रव करता है या कोई भी असमाजिक तत्व या आपराधिक प्रवृत्ति का कोई भी शख्श मतगणना प्रकिया में व्यवधान डालने या ईवीएम के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करता है तो उसे गोली मारने के आदेश भी दिए गए हैं।

Related Stories:

RELATED ताजमहल में नई व्यवस्था शुरू, मैग्नेटिक कॉइन से प्रवेश, 3 घंटे से ज्यादा रुकने पर कराना होगा रीचार्ज