Kundli Tv- साप्ताहिक राशिफल: इस हफ्ते क्या कहती है आपकी राशि

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
मेष- सेहत में गड़बड़ी की आशंका रह सकती है, मगर सरकारी कामों के लिए पूरा जोर लगाना सही रहेगा, आम हालात भी पहले जैसे ठीक-ठाक बने रहेंगे। 19-20 अगस्त सेहत के लिए ठीक दिन नहीं, मौसम के प्रभाव से भी बचाव रखना दुरुस्त रहेगा, मगर 21 से 23 सुबह तक यत्न करने पर योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी, आम तौर पर भी बेहतर हालात बनेंगे, 23 पूर्व दोपहर से 25 अगस्त तक सरकारी कामों में कामयाबी तो मिलेगी, मगर कोई भी यत्न अनमने मन से न करना चाहिए।

वृष- शनि के ढैया के कारण मन अशांत, परेशान, डिस्टर्ब-सा रहेगा, सेहत का भी कोई न कोई पुर्जा ढीला रहेगा मगर संतान का रुख सकारात्मक तथा सपोर्टिव रहेगा। 19-20 अगस्त को घरेलू मोर्चा पर कुछ नाराजगी तथा तनातनी दिखेगी, दोनों पति-पत्नी एक-दूसरे के प्रति कुछ खीझे-खीझे से रहेंगे, फिर 21 से 23 सुबह तक खान-पान भी संभल कर करें, वाहन भी सजग रह कर ड्राइव करें, मगर 23 पूर्व दोपहर से 25 अगस्त तक समय बेहतर, हर तरह से कदम बढ़त की तरफ।

मिथुन-सितारा दुश्मनों को उभारने तथा सेहत को बिगाडऩे वाला इसलिए सचेत रहना ठीक रहेगा मगर कामकाजी दशा संतोषजनक रहेगी, सफलता भी साथ देगी। 19-20 अगस्त को कमजोर दिखने वाले शत्रु को भी न तो कमजोर समझें और न ही उस पर भरोसा करें मगर, 21 से 23 सुबह तक व्यापार तथा कामकाजी कामों की दशा अच्छी, हर मामले को दोनों पति-पत्नी एक ही नजर से देखेंगे। फिर 23 पूर्व दोपहर से 25 अगस्त तक समय सेहत, खास कर पेट के लिए ठीक  नहीं, सफर भी टाल देना ठीक रहेगा।

कर्क- शत्रु उभरते-सिमटते रहेंगे इसलिए उनकी सरगर्मियों पर नजर रखनी ठीक रहेगी मगर अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, यत्नों, संकल्पों, मनोरथों में भी विजय मिलेगी। 19-20 अगस्त को मन गलत तथा नैगेटिव सोच के प्रभाव में रह सकता है। संतान भी कुछ उखड़ी-उखड़ी सी रहेगी, फिर 21 से 23 सुबह तक दुश्मनों को कमजोर समझने की भूल न करनी चाहिए, मगर 23 पूर्व दोपहर से 25 अगस्त तक अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, दोनों पति-पत्नी एक-दूसरे को सपोर्ट करेंगे।

सिंह-जमीनी तथा अदालती कामों में बाधाएं-मुश्किलें उभरती-सिमटती रहेंगी, मगर आम हालात पहले जैसे ही बने रहेंगे। 19-20 अगस्त को अधमने मन से कोर्ट-कचहरी तथा जमीन-जायदाद के साथ जुड़ा कोई काम हाथ में न लें क्योंकि सितारा ढीला है मगर 21 से 23 सुबह तक संतान सहयोगी, सपोर्टिव रहेगी, कोई उद्देश्य-मनोरथ भी सिरे चढ़ेगा, फिर 23 पूर्व दोपहर से 25 अगस्त तक विरोधियों की हरकतों तथा शरारतों पर नजर रखनी चाहिए क्योंकि वे आपको नुक्सान पहुंचाने के लिए तुले हुए दिखेंगे।

कन्या-घटिया साथियों को ज्यादा लिफ्ट न दें मगर कोर्ट-कचहरी के कामों में बेहतर सुनवाई होगी, सोच विचार में गंभीरता तथा सात्विकता बनी रहेगी। 19-20 अगस्त को हल्की नेचर तथा रुचि वाले किसी साथी से फासला रखें क्योंकि उसकी हरकतें आपको परेशान रखेंगी मगर 21 से 23 सुबह तक अदालती कामों में पैठ बढ़ेगी, मान-सम्मान की प्राप्ति, 23 पूर्व दोपहर से 25 अगस्त तक कोई स्कीम सिरे चढ़ेगी, मनोबल-दबदबा भी बना रहेगा।

तुला- ध्यान रखें कि लेन-देन के काम निपटाते समय आपकी कोई पेमेंट न कहीं फंस जाए, मगर मित्रों से मेल संपर्क, जायदादी कामों के लिए आप की भागदौड़ अच्छा रिजल्ट देगी। 19-20 अगस्त को न तो लेन-देन के काम बेध्यानी के साथ करें और न ही कोई कामकाजी टूर करें, मगर 21 से 23 सुबह तक बड़े लोग मेहरबान-कंसिडरेट तथा सपोर्टिव रहेंगे। 23 पूर्व दोपहर से 25 अगस्त तक जमीनी कामों में आपकी पैठ बढ़ेगी, शत्रु कमजोर, तेजहीन बने रहेंगे।

वृश्चिक- पर्यटन, कंसल्टैंसी, मैडीसन, डिजाइनिंग का काम करने वालों को अच्छा लाभ मिलेगा, कामकाजी भागदौड़ भी सही रिजल्ट देगी। 19-20 अगस्त को कामकाज की दशा ठीक-ठाक, मगर मन कुछ टैंस, अपसैट जरूर रहेगा, 21 से 23 सुबह तक समय धन लाभ तथा कारोबारी टूरिंग के लिए अच्छा, आम हालात बेहतर रहेंगे, 23 पूर्व दोपहर से 25 अगस्त तक जरूरत के हर मौके पर बड़े लोग आपके साथ खड़े दिखाई देंगे, मान-इज्जत बनी रहेगी।

धनु- लोहा मशीनरी लोहा के कलपुर्जों, वाहनों की सेल-परचेज तथा उन्हें डैकोरेट करने का काम करने वालों की अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी मगर साढ़ेसाती के कारण लिखत-पढ़त का कोई भी काम जल्दबाजी में न निपटाना चाहिए। 19-20 अगस्त को खर्चों, उलझनों का जोर, उधारी के चक्र में भी न फंसना ठीक रहेगा। 21 से 23 सुबह तक अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी, 23 पूर्व दोपहर से 25 अगस्त तक व्यापार-कारोबार में लाभ, कारोबारी टूरिंग लाभप्रद।

मकर- उलझनों-झमेलों से बचाव रखें, पांव फिसलने के कारण कहीं चोट लगने का डर रहेगा मगर व्यापार-कारोबार के कामों में लाभ, आम तौर पर आप हावी-प्रभावी विजयी रहेंगे। 19-20 अगस्त को आमदन के लिए ग्रह अच्छा, यत्न करने पर किसी नए कामकाजी काम में थोड़ी-बहुत पेशकदमी होगी, 21 से 23 सुबह तक हर मोर्चे पर सचेत रहना चाहिए, सफर न करें, खर्चों पर भी कंट्रोल रखें, किन्तु 23 पूर्व दोपहर से 25 अगस्त तक कामकाजी दशा बेहतर, आम तौर पर आप का बोलबाला बना रहेगा।

कुंभ-अफसरों के नाराजगी वाले रुख के कारण किसी सरकारी काम में किसी बाधा-मुश्किल के जागने का डर मगर अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी। 19-20 अगस्त को अफसरों के समक्ष न जाना ज्यादा सही रहेगा क्योंकि उनका रुख सख्त दिखाई देगा, फिर 21 से 23 सुबह तक धन लाभ के लिए समय अच्छा, कारोबारी कामों में कदम बढ़त की तरफ, 23 पूर्व दोपहर से 25 अगस्त तक नुक्सान का भय, अपने आपको दूसरों के झमेलों से बचाकर रखें।

मीन-राजकीय कामों में बोलबाला रहेगा, व्यापार-कारोबार में लाभ, मान-सम्मान की प्राप्ति, शत्रु कमजोर रहेंगे। 19-20 अगस्त को मन तथा बुद्धि पर नैगेटिव सोच का प्रभाव रहेगा, कोई बाधा-मुश्किल भी उभरती रह सकती है मगर 21 से 23 सुबह तक राज दरबार में जाने पर कामयाबी मिलेगी, अफसर भी सहानुभूतिपूर्ण तथा लचकीला रुख रखेंगे, 23 पूर्व दोपहर से 25 अगस्त तक सितारा आमदन वाला, यत्न करने पर कोई कामकाजी बाधा-समस्या भी हटेगी, मान-सम्मान की प्राप्ति।
शनि को तेल चढ़ाते समय आप भी तो नहीं कर रहे ये Mistake (देखें VIDEO)
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!