गेंडे ने मचाया ऐसा उत्पात, देखकर रूक जाएंगी आपकी सांसे(video)

इंटरनैशनल डेस्कः  सोचिए, आप अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने चिड़ियाघर या सफारी सैर पर गए हों कि तभी वहां एक खतरनाक जानवर गुस्से में आपकी ओर चला आ रहा है। आप उस हमले से बचने की बेहद कोशिश करते हैं लेकिन अचानक हुए इस हमले से आप हैरान रह जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो मैक्सिको सिटी के सफारी शैली के चिड़ियाघर से सामने आया है। जिसमें एक गैंडे ने अचानक एक SUV कार पर हमला कर दिया। इस हमले में गैंडे ने कार को सिर्फ धक्का ही नहीं मारा, बल्कि कार को बंपर से उठाने के बाद काफी दूर तक धकेलता रहा।

आपको बता दें कि जोंस फर्नांडो गोंज़ालेज़ अगुइलेर ने कुछ दिन पहले मैक्सिको सिटी के लगभग 9 0 मील दक्षिण पूर्व में पुएब्ला के अफ्रीका सफारी में एक हैरतअंगेज वीडियो बनाया। इस वीडियो में दिख रहा है कि चिड़ियाघर की सड़क पर एक गैंडा एक SUV कार को धक्का मारकर बार-बार चला रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गेंडा गुस्से में कार को पलटने की पूरी कोशिश कर रहा है, लेकिन सफल न होने पर SUV कार को काफी दूर तक घसीटकर ले जाता है। 

सफारी के अधिकारियों ने कहा कि सफारी कर्मचारी गैंडे को विचलित करने और SUV कार से दूर करने की कोशिश करते हैं। इसके साथ ही पार्क के अधिकारियों ने कहा कि मुठभेड़ के दौरान वाहन के अंदर किसी को भी चोट नहीं पहुंची है। यही नही, भविष्य की घटनाओं को रोकने के लिए उपाय किए जा रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED एशिया के पांच देशों में हुए 2017 के आधे से ज्यादा आतंकवादी हमले : अमरीका